.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

विभिन्न धर्माें के प्रतिनिधियों से डीएम ने कहा, अयोध्या पर कोर्ट के निर्णय का सम्मान करें

162 संवेदनशील स्थानों का चिन्हांकन किया गया है जहाँ अधिकारी सक्रिय रहेंगे - त्रिवेणी सिंह, एसपी 

आजमगढ़ 06 नवम्बर -- अयोध्या में रामजन्म भूमि पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने वाला है, इस संदर्भ में जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह तथा पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के प्रबुद्ध नागरिक/गणमान्य व्यक्ति तथा विभिन्न धर्माें के प्रतिनिधियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी से अपील किया कि राम जन्म भूमि पर सर्वाेच्च न्यायालय का निर्णय आने वाला है, सर्वाेच्च न्यायालय के निर्णय का सम्मान करें तथा अपने-अपने क्षेत्रों तथा समुदाय में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने में सहयोग करें।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 162 संवेदनशील स्थानों का चिन्हांकन किया गया है, जिसमें पुलिस के अधिकारियों को मीटिंग करने के लिए निर्देशित किया गया है। इसी के साथ ही साथ सोशल मीडिया की मानिटरिंग की जा रही है, सोशल मीडिया की मानिटरिंग करने के लिए एक अलग से सेल गठित किया गया है। उन्होने सभी से अपील किया कि अफवाहों पर ध्यान न दें, यदि कोई अफवाह फैलाता है तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस अधिकारियों को दें, जिससे उनपर कार्यवाही की जा सके। उन्होने यह भी कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने में सहयोग दें, उन्होने कहा कि आम जन को बतायें कि सर्वाेच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करें। इस अवसर पर जनपद के प्रबुद्ध/गणमान्य व्यक्ति सहित विभिन्न धर्माें के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment