.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पालिकाध्यक्ष के पुत्र प्रणीत ने थामा भाजपा का दामन,आगमन पर जगह-जगह हुआ स्वागत


भाजपा की नीतियां विकासपरक, मेरे इस निर्णय का लाभ नगरवासियों को भी मिलना तय है - प्रणीत श्रीवास्तव उर्फ हनी, प्रतिनिधि नगर पालिका अध्यक्ष 

आजमगढ़ : नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शीला श्रीवास्तव के पुत्र प्रणीत श्रीवास्तव उर्फ हनी ने लखनऊ में बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। वहां से जनपद आने पर समर्थकों ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। लखनऊ से जिले की सीमा में प्रवेश करने पर अतरौलिया में अनिल कुमार के साथ दर्जनों लोगों ने स्वागत किया । कप्तानगंज मोड़ पर विशाल श्रीवास्तव एवं रामकेश यादव के नेतृत्व में सैकडो लोगों ने स्वागत किया । मंदूरी एयरपोर्ट पर दीपक सिंह चंद्रशेखर सिंह स्वंतंत्र सिंह मुन्ना लोगो के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने स्वागत किया । इसके बाद भवरनाथ मंदिर पर सिद्धार्थ श्रीवास्तव , इरशाद अंसारी एवं विभु उपाध्याय के नेतृत्व में स्वागत हुआ । इसके पश्चात बवाली मोड़ पर भोला तिवारी नगर उपाध्यक्ष हिन्दू युवा वाहिनी एवं विश्व हिन्दू महासंगम के अध्यक्ष दीपक सिंह के नेतृत्व में स्वागत हुआ । इसके बाद नगरपालिका कार्यालय पर कर्मचारियों ने भव्य स्वागत किया। नगर आगमन पर पालिका परिसर में लोगों ने जोरदार स्वागत किया। उसके बाद सिविल लाइन स्थित दीनदयाल उपाध्याय पार्क पहुंच कर उन्होंने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
यहां अपने संबोधन में श्री श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा की विकासपरक नीतियों को देखते हुए मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। अब नगर क्षेत्र के साथ ही पूरे जिले में भाजपा की मजबूती के लिए अपने स्तर से पूरा प्रयास करूंगा। मेरे इस निर्णय का लाभ नगरवासियों को भी मिलना तय है, क्योंकि अब सरकार से नगर के विकास के लिए भी पर्याप्त धन मिलेगा। इस दौरान नवीन श्रीवास्तव, महावीर श्रीवास्तव, दीपक सिंह, भोला तिवारी, विजेंद्र सिंह, स्वतंत्र सिंह मुन्ना, चंद्रशेखर सिंह, शिवशंकर यादव, आनंद सिंह, अभिषेक सिंह, रविंद्र पाल सिंह आदि मौजूद थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment