.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : होमगार्डों ने जुलूस निकाल लगाए सरकार विरोधी नारे

प्रदेश सरकार लोगों को रोजगार देने के बदले बेरोजगार कर रही है -लालबहादुर पाठक, जिलाध्यक्ष 

आजमगढ़ : होमगार्डस एसोसिएशन ने प्रदेश के 41519 जवानों को ड्यूटी से हटा देने के विरोध में रविवार को आंबेडकर पार्क में बैठक के बाद जुलूस निकाला और सरकार विरोध नारे लगाए। जुलूस जिलाधिकारी कार्यालय से शुरू होकर एसपी आफिस, डीएवी गांधी तिराहा होते हुए पार्क में पहुंची।
इस दौरान जिलाध्यक्ष लालबहादुर पाठक ने कहा कि विभाग के उच्चाधिकारियों एवं सरकार के रवैये से प्रदेश में 41519 होमगार्ड के जवान बेरोजगार हो गए हैं। प्रदेश सरकार लोगों को रोजगार देने के बदले बेरोजगार कर रही है। इससे प्रभावित होकर होमगार्डों का परिवार भुखमरी का शिकार हो गया है। घर में दीपावली का त्योहार मनाने की व्यवस्था नहीं है। सरकार के इस रवैये से होमगार्ड जवान काफी दुखी हैं। 31 अक्टूबर तक अगर सरकार ड्यूटी बहाल नहीं करती है तो एक नवंबर से प्रत्येक जनपद के होमगार्ड के जवान जीपीओ पार्क लखनऊ में अनिश्चितकालीन धरना देने के लिए बाध्य होंगे। बैठक की अध्यक्षता लालबहादुर पाठक तथा संचालन राजेश शुक्ला ने किया।
बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री शेषमणि यादव, मर्याद यादव, अमित पांडेय, राधेश्याम राय, अरविन्द राम, रामप्रसाद वर्मा, अशोक राम, मनोज यादव, विजय पांडेय, रमेश यादव, ब्रम्हदेव सिंह, रामधनी यादव, शिवजोर यादव, दिनेश सिंह, उमाशंकर, हनुमान पाल, सुधीर तिवारी, प्रदीप, संदीप, राममिलन, दुखरन राम, नीरज मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment