.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

त्यौहारों में डीजे सुबह 6ः बजे से रात्रि 10 बजे तक ही कम फ्रीक्वेंसी में ही बजायें- जिलाधिकारी

कंधरापुर में डीएम और एसपी ने त्यौहार को शांतिपूर्ण ढ़ंग से मनाये जाने हेतु शांति समिति की बैठक की 

सौहार्दपूर्ण वातावरण के लिए रामलीला व दुर्गा पूजा आयोजन में मुस्लिम समुदाय के लोगों को वालेंटियर के रूप में शामिल करें - जिलाधिकारी 

आजमगढ़ 03 अक्टूबर -- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह की अध्यक्षता में नवरात्रि के त्यौहार तथा दुर्गा पूजा/दशहरा के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढ़ंग से मनाये जाने हेतु शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि माता दुर्गा जी की प्रतिमा का विसर्जन शान्तिपूर्वक करें तथा उक्त त्यौहारों में डीजे सुबह 6ः00 बजे से लेकर रात्रि 10ः00 बजे तक कम फ्रीक्वेंसी  में ही बजायें, जिससे किसी चालक व बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव न पड़े।
उन्होने एसओ कन्धरापुर को निर्देशित करते हुए कहा कि जहाॅ-जहाॅ दुर्गा पूजा पण्डाल स्थापित किये गये हैं, उनके आस-पास मछली, मीट की दुकाने न हों। आगे उन्होने यह भी कहा कि रामलीला व दुर्गा पूजा के समय मुस्लिम समुदाय के लोगों को वालेंटियर के रूप में शामिल करें, जिससे एक सौहार्दपूर्ण वातावरण उत्पन्न होता है। इसी के साथ ही पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने पीस कमेटी के सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उक्त त्यौहारों में यदि कोई छोटी घटनायें उत्पन्न होती है तो उसको आपस में समझकर निपटारा करें, यदि कहीं बड़ी घटना घटने की सम्भावना हो तो उससे तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत करायें तथा कानून को अपने हाथ में न लें। आगे उन्होने कहा कि दुर्गा पूजा/दशहरा के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढ़ंग से मिल-जुल कर मनायें।
इस अवसर पर एसडीएम सदर प्रशान्त कुमार नायक, सीओ सीटी ईला मारन, एसओ कन्धरापुर सहित पीस कमेटी के सदस्यगण उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment