.

.

.

.
.

आजमगढ़ : डीएम ने मांगी शासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों में छात्र संख्या,भूमि व भवन की जानकारी

तहसीलवार एडेड विद्यालयों की स्थिति जांच कर रिपोर्ट उपलब्ध कराये समस्त उप उपजिलाधिकारी -डीएम 

आजमगढ़ 03 अक्टूबर -- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में एडेड विद्यालयों के सत्यापन के संबंध में बैठक सम्पन्न हुई। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने डीआईओएस को निर्देश दिये कि एडेड विद्यालयों में छात्रों की संख्या, विद्यालयों की जमीन के संबंध में सूचना तथा विद्यालयों में भवनों के कक्षों की संख्या की सूची बनाकर समस्त उप जिलाधिकारियों को तहसीलवार उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिये कि प्राप्त सूची के अनुसार अपने तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत एडेड विद्यालयों के रजिस्टर में दर्ज छात्रों की संख्या तथा भौतिक रूप में उपस्थित हुए छात्रों की संख्या की जाॅच करें तथा विद्यालय में कक्षों की संख्या तथा विद्यालय की जमीन संबंधी कागजात की जाॅच कर रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। यदि किसी एडेड विद्यालय के कमरे जर्जर स्थिति में हों, तो उसको आरईएस के जेई से जाॅच कराकर रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चत करें।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, डाॅयट प्राचार्य, डीआईओएस वीके शर्मा, बीएसए देवेन्द्र कुमार पाण्डेय, समस्त एसडीएम, तहसीलदार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment