.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़: अखिलेश मिश्र गुड्डू के नेतृत्व में निकली भाजपा सदर विधानसभा की गांधी संकल्प यात्रा

स्वदेशी समानों का इस्तेमाल, जल का संरक्षण और प्लास्टिक मुक्त भारत बनाना है -अखिलेश मिश्र गुड्डू , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

आजमगढ़: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के मौके पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे गांधी संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत सदर विधानसभा की पदयात्रा भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्र गुड्डू के नेतृत्व में निकाली गयी। यात्रा दूसरे दिन बुधवार को उंचीगोदाम से निकलकर सहिगड़ा, भंगहा, रूदरी, लक्षिरामपुर बाजार, बाडू़ चैक बाजार गाहुखोर होते हुए नेवरहि में पहंुची जहां उपस्थित कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा का जोरदार स्वागत किया। इसके अलावा पटेल नगर व मोलनापुर में चैपाल लगायी गयी। दूसरे दिन लगभग 15 किमी की यात्रा निकाली गयी।
पटेल नगर में आयोजित चैपाल को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्र गुड्डू ने लोगांे को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी चाहते थे कि गांवों का उत्थान हो एवं देश से गरीबी और भुखमरी का नाश हो। बीजेपी गांधी जी के संकल्प और सपने को साकार करने में जुटी है। प्रधानमंत्री खुद सफाई कर रहे है। इसलिए हमें भी इस कार्य के लिए आगे आना होगा। पदयात्रा जनता के बीच जाने का महत्वपूर्ण कड़ी है। स्वदेशी समानों का इस्तेमाल, जल का संरक्षण और प्लास्टिक मुक्त भारत बनाना है और गांधी के सपनों का भारत बनाना है। हमने इस यात्रा के दौरान उनके सपने का भारत बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले से ‘फिट इंडिया’ और ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ से मुक्त भारत के निर्माण का आह्वान देशवासियों से किया था। पार्टी ने इस अभियान को सफल बनाने और बापू के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है। हमें इन कार्यक्रमों को सफल एवं अविस्मरणीय बनाना है।
कार्यक्रम में धु्रव सिंह, दिवाकर सिंह, सुरेन्द्र सिंह, अवनीश मिश्रा, महेन्द्र मौर्या, पंकज सिंह कौशिक, गुड्डू तिवारी, रामधारी चैहान, जयराम मौर्य, बबलू, राजेश सोनकर, सुधीर पांडेय, सुधिराम प्रधान, राजधारी चैहान, रवि प्रधान, गुड्डू तिवारी, उदय सिंह, संतोष सिंह, धनंजय राय मुन्ना, अजय सिंह, सुजीत पांडेय, विनीत सिंह रिशू, मोनू, गणेश मिश्रा, राकेश सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता व भाजपाजन मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment