.

.

.

.
.

अयोध्या पर न्यायालय का निर्णय आने के मद्देनजर प्रशासनिक अधिकारियों ने आंतरिक सुरक्षा पर की बैठक

अधकारीगण सभी धार्मिक संगठनों के प्रमुखों के साथ बैठक कर सौहार्दपूर्ण वातारवरण बनाये रखें - प्रो 0 त्रिवेणी सिंह , एसपी 

आजमगढ़ 30 अक्टूबर -- अयोध्या में राम जन्मभूमि के सम्बन्ध में 17 नवम्बर 2019 से पहले सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने वाला है, उक्त के परिप्रेक्ष्य में जनपद में सौहार्दपूर्ण वातारवरण बनाये रखने हेतु पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह व प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य राजस्व अधिकारी हरि शंकर की अध्यक्षता में आन्तरिक सुरक्षा योजना के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने सभी पुलिस के अधिकारीयों को बताया कि जनपद आजमढ़ अति संवेदनशील श्रेणी में है। उन्होने समस्त उप जिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी पुलिस के अधिकारियांे को निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने के लिए आपस में समन्वय बनाकर तहसील व ब्लाक स्तर पर बैठक करे, इस बैठक में विकास खण्ड स्तर पर सभी सम्बन्धित अधिकारयिों/कर्मचारियांे का प्रतिभाग करायंे। इसी के साथ आमजन को सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने के लिए प्रोत्साहित करें।
उन्होेने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि कोई व्यक्ति अपराधी प्रवृत्ति का है तो उसकी सूचना सम्बन्धित थानों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें । इसी के साथ ही समस्त क्षेत्राधिकारी पुलिस को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी धार्मिक संगठनों के प्रमुखों के साथ बैठक करे। इसी के साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने सभी सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इसमें आपकी अहम भूमिका है। आपस में समन्वय बनाकर कार्य करे और एक दूसरे का सहयोग करें।
इस अवसर पर एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह, एसपी टैफिक मो0 तारिक, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपन जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गुरू प्रसाद, समस्त एसडीएम/सीओ, डीएसओ देवमणि मिश्रा, पीडब्लूडी के सम्बन्धित अधिकारी, विद्युत वितरण प्रथम खण्ड के अधि0 अभि0 अरविन्द सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment