.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

फूलपुर: स्कूली बस औऱ आटो रिक्शा में भिड़ंत,महिला की मौत .04 घायल

ग्रामीणों ने पीछा कर बस सहित चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया

आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अम्बारी- माहुल मार्ग पर सरैया गांव के पास रविवार को दो बजे स्कूली बस औऱ आटो रिक्शा भिड़ंत में आटो सवार 50 वर्षीया महिला की मौत हो गई । जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना के बाद आटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए । इस दौरान ग्रामीणों ने पीछा कर बस सहित चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया ।
गंभीरपुर थाने के लूसा मुबारकपुर गांव निवासिनी सीता पत्नी सुबास बिंद रविवार को सुबह फूलपुर कोतवाली फूलपुर के सरैया गांव निवासी अपने बीमार जीजा राम प्रसाद बिंद को देखने के लिए आई थी। देख कर आटो से अपनी ननद के यहां अहरौला थाने के रसूलपुर गांव में राममिलन बिंद के यहां जा रही थी । इस बीच सरैया गांव के पास ही माहुल की तरफ से आ रहे स्कूल की बस से आटो की टक्कर हो गई । आटो पर सवार सीता की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि अहरौला थाने के माहुल कस्बा निवासी 50 वर्षीय हरिशंकर सोनी पुत्र हीरालाल ,20 वर्षीय नौशाद पुत्र फरहान, सजनी गांव निवासिनी 50 वर्षीया मुफ़ीदुन्निशा पत्नी स्व. सुफियान तथा एक अज्ञात महिला घायल हो गई । घायलों को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया।
मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अंबारी मोतीलाल पटेल ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद भाग रहे बस चालक को ग्रामीणों ने धरदबोचा। पुलिस ने चालक सहित बस को कब्जे में ले लिया है। मृत महिला के पास दो पुत्र औऱ एक पुत्री है । मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इधर उसके बहन के घर पर भी मातम छा गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment