.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, मौके पर पुलिस तैनात

मुंबई में खाने-पीने के पैसे का विवाद था गांव लौट कर बढ़ गयी बात 

दोनों पक्षों से चार लोगों को पकड़ कर  151 में किया गया चालान 

आजमगढ़: जिले में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें कई लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है। मौके पर पुलिस तैनात की गई है।
जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बगवार गांव में शुक्रवार की शाम पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बगवार गांव के धनंजय यादव और बृजभान दोनों लोग आपस में घनिष्ठ मित्र हैं, दोनों मुंबई में रहते हैं।
मुंबई में खाने-पीने के पैसे का विवाद था। शाम को गांव के सिवान मे पैसे को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई, इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। लोगों ने बीच बचाव करके बृजभान को छुड़ा दिया। घर पहुंचने पर बृजभान के पक्ष के लोग लामबंद होकर धनंजय के घर लाठी-डंडा लेकर पहुंच गए, वहां पर धनंजय के पिता रामबदन(58) और चाचा लालचंद(55), चाची लाची देवी(52) को मारपीट कर घायल कर दिया।
गांव में किसी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। थानाध्यक्ष बिलरियागंज राजकुमार सिंह ने बताया कि लालचंद यादव आदि की तरफ से मुकदमा पंजीकृत हो गया है, दूसरा पक्ष अभी नहीं आया है।
दोनों पक्षों से चार लोगों को पकड़ कर दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 में उपजिलाधिकारी न्यायालय में चालान भेज दिया गया है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment