.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

दीदारगंज:बाइक चोरी करने के कुछ घंटो में ही उसके सभी पार्ट्स खोल कर अलग अलग बेचते थे

बाइक चोर गैंग के तीन सदस्यों को चोरी की नौ बाइक एवं असलहे के साथ गिरफ्तार किया गया 

आज़मगढ़ : दीदारगंज थाने की पुलिस ने शनिवार की भोर में बाइक चोर गैंग के तीन सदस्यों को चोरी की नौ बाइक के साथ गिरफ्तार किया। जबकि दो सदस्य पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। गिरफ्तार बदमाशों के पास चोरी की नौ बाइक के साथ ही तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया की यह गैंग बाइक चोरी करने के कुछ घंटो में ही उसे टुकड़े टुकड़े में काट देते थे और सभी पार्ट्स अलग अलग बेच देते थे।
दीदारगंज थाने की पुलिस शनिवार की भोर में दीदारगंज चौराहे पर मौजूद थी। इसी दौरान मुखबिर खास ने आकर सूचना दी कि पांच वाहन चोर कुशलगांव से फूलेश की तरफ जा रहे हैं। इस पर पुलिस कुशलगांव जाने वाली सड़क पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद तीन बाइक पर पांच व्यक्ति आते दिखाई दिये। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को धर दबोचा। जबकि दो बदमाश भाग निकले।
पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार कमलेश कुमार पुत्र हरीराम फूलपुर थाने के इशापुर, संदीप कमार पुत्र भास्कर चन्द जौनपुर जिले के खेतासराय थाने के भदैला और हेमन्त यादव पुत्र रामअवतार यादव फूलपुर कोतवाली के अहीरीपुर गांव का निवासी है। तलाशी लेने पर ली गई तो अभियुक्त कमलेश के पास से एक तमंचा, दो कारतूस और तीन बाइक बरामद की गई। पूछताछ करने पर बदमाशों ने बताया कि उनका एक गैंग है । बाइक चुरा कर कमलेश कुमार के यहां रखते है तथा बाइक को पूरा खोल कर सभी पार्ट्स अलग अलग बेच देते थे। अभियुक्तों की निशानदेही पर छह और चोरी की बाइक बरामद की गई। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment