.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लाटघाट के समीप बुधवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। वहीं बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना गांव के समीप गुरुवार की दोपहर को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अन्य बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। दोनों युवकों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अजमतगढ़ गांव निवासी संदीप गोंड (30) पुत्र लालधारी गोंड बुधवार की रात लगभग आठ बजे रसूलपुर गांव स्थित अपने रिश्तेदार के यहां से बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहा था। वह लाटघाट के समीप पहुंचा था कि उसी दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में ग्रामीणों ने उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने रात में ही उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आधी रात को लगभग दो बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृत संदीप के पिता को पैरालेसिस हो गया था। वह अपने पिता के स्थान पर मऊ जिले के घोसी स्थित जलकल विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर काम करता था। उसके एक पुत्र व एक पुत्री हैं। वह पांच भाइयों में छोटा था, उसकी एक बहन भी है।
वहीँ बरदह थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी संजय राय उर्फ बबलू राय (40) पुत्र स्व. शिव शंकर राय गुरुवार की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे बाइक पर सवार होकर रिश्तेदार को लेने के लिए मार्टीनगंज बाजार जा रहा था। बेलवाना गांव के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे लोगों ने एंबुलेंस से मार्टीनगंज स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। उसके दो पुत्र हैं। पत्नी रंजना का रो रो कर बुरा हाल है।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment