.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़ : सर्वोदय पब्लिक स्कूल में बच्चों ने राधा-कृष्ण की झाकियाँ सजा जनमाष्टमी मनाया


नन्हे बच्चों के लिए आयोजित “जनमाष्टमी सेलिब्रेशन” में बच्चों ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया

आजमगढ़ : शहर के हरबंशपुर स्थित सर्वोदय पब्लिक स्कूल में श्री कृष्ण जनमाष्टमी के उपलक्ष्य में प्ले ग्रुप के बच्चों ने राधा - कृष्ण की विविध झाकियाँ सजाकर जनमाष्टमी का त्यौहार मनाया गया । कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय की निदेशिका श्रीमती कंचन यादव ने राधा - कृष्ण बने बच्चों का दीप प्रज्जवलन एवं मिष्ठान खिलाकर किया ।
इस अवसर पर विद्यालय के नर्सरी , एल0 के0 जी0 एवं यू0 के0 जी0 के नन्हें - मुन्हें बच्चों के लिए आयोजित “जनमाष्टमी सेलिब्रेशन” में बच्चों ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया बच्चे घर से ही सजधज कर आये थे और विद्यालय की तरफ से भी नन्हें-मुन्हें बच्चों को विशेष वेशभूषा बनाने हेतु विभिन्न प्रकार की वस्तुएँ उपलब्ध करायी गई थीं । छोटे-छोटे बच्चों ने राधा - कृष्ण , वासुदेव - देवकी एवं सुदामा का ऐसा छदम् रूप धारण किया था मानो वे वास्तव में वही हैं जो दिख रहे हैं । बच्चों ने “राधा तेरी चुनरी” इत्यादि गानों पर जमकर नृत्य किया और अंत में सबको मिष्ठान वितरित किया गया ।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक श्री राजेन्द्र प्रसाद यादव , निदेशिका श्रीमती कंचन यादव , प्रधानाचार्य श्री सुशांत सिंह , एवं प्ले गुप की समस्त अध्यापिकाएँ उपस्थित थीं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment