.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

गंभीरपुर : दो कारों में हुई टक्कर,पानी के गढ्ढे में पलटी कार,बाल बाल बचे सवार

आजमगढ़ : मुहम्मदपुर: गंभीरपुर थाना क्षेत्र के थनौली मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर एक कार के मोड़ते समय दूसरी कार में टक्कर हो गई । इस दौरान कार का टायर फटने पर कार सड़क किनारे पानी के गढ्ढे में जा पलटी, कार सवार बाल बाल बचे गए।
मिली जानकारी के अनुसार गंभीरपुर थाना क्षेत्र के थनौली मुजफ्फरपुर जामिया इस्लामिया मदरसे के सामने नेशनल हाईवे पर समय लगभग 3:00 बजे अपरान दो कारों में आमने सामने टक्कर होने से एक कार काटायर फटने से रोड किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। चारों कार सवार लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया ।
बताया जाता है कि कार सवार निवासी सिधारी थाना क्षेत्र आजमगढ़ के अध्यापक कार द्वारा विद्यालय की छुट्टी के बाद घर जा रहे थे कि सिधारी निवासिनी एक अन्य अध्यापिका ने उन्हें फोन कर साथ में जाने की बात कही। जिस पर कार ड्राइवर मुजफ्फरपुर जामिया इस्लामिया मदरसा के पास गाड़ी मोड़ने लगा मोड़ते समय दूसरी कार में महाराजगंज निवासी वाराणसी से दवा लेकर आजमगढ़ की तरफ जा रहे थे कि दोनों कार में टक्कर हो गई और एक कार सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में जा पलट गई। कार सवार गौरव पुत्र रामअचल ,प्रीति वैश्णवी, रामअचल, ड्राइवर राम भजन को स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया।
इसी क्रम में घटनास्थल पर भीड़ होने से बालिका इंटर कॉलेज बिंद्रा बाजार से पढकर साइकिल से घर जा रही करीना 15 वर्ष पुत्री सौदागर निवासी थनौली घटनास्थल पर जैसे ही पहुंची सामने से आ रही चंदौली डिपो की बस ने टक्कर मार दिया जिसे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया ।    

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment