.

.

.

.
.

वर्क आर्डर के एक सप्ताह बाद कार्य प्रारम्भ नही हुआ तो ठेकेदार होंगे ब्लैक लिस्टेड -डीएम

नगर निकाय, नगरीय निकाय अभिकरण के कार्यो की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

आजमगढ़ 21 अगस्त-- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में नगर निकाय, नगरीय निकाय अभिकरण के कार्यो की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अधि0 अधिकारी नगर पालिका/नगर पंचायत से कहा कि जिन कार्याे के लिए वर्क आर्डर है यदि एक सप्ताह के अन्दर कार्य प्रारम्भ नही होता है तो सम्बन्धित ठेकेदारों को ब्लैक लिस्टेड करे। समस्त ईओ नगर पंचायत/नगर पालिका द्वारा बिना टीएस (तकनीकी अनुमति) के बिना कार्ययोजना प्रस्तुत करने पर जिलाधिकारी ने सभी ईओ नगर पंचायत/नगर पालिका को कारण बताओ नोटिस जारी करने के अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिए। इसी प्रकार सार्वजनिक शौचालय के लिए एक माह से पैसा प्राप्त होने के बावजुद शौचालय निर्माण का कार्य प्रारम्भ न होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त किया गया तथा निर्देश दिए कि जल्द से जल्द कार्य प्रारम्भ करे। उन्होने कहा कि सभी ईओ नगर पालिका/नगर पंचायत के कार्ययोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण सम्बन्धित क्षेत्र के उप जिलाधिकारी करेगे।
इसी के साथ ही कांशी राम आवास में कितने लोग बिना आबंटन के रह रहे तथा कितने लोग किराये पर रह रहे है इसकी जांच कराने के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिए।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी हरिशंकर, अपर आयुक्त प्रशासन धर्मेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, उप जिलाधिकारी सदर प्रशान्त कुमार नायक सहित नगर पालिक/नगर पंचायतों के सम्बन्धित ईओ उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment