.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

सही मार्गदर्शन हो तो नौजवान देश को मजबूत बना सकते है :- हाजी शौकत अली,प्रदेश अध्यक्ष,एआईएमआईएम


आजमगढ़ : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ए आई एम आई एम मुबारकपुर की तरफ से एक विशाल कार्यक्रम कोहिनूर पैलेस रोडवेज़ पर आयोजित किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि हाजी शौकत अली प्रदेश अध्यक्ष और अब्दुर्रहमान ( पप्पू महाप्रधान)जिला अध्यक्ष ने शिरकत किया।
प्रदेशाध्यक्ष हाजी शौकत अली ने अपने भाषण मे देश के मौजूदा हालात को लेकर चिंता जतायी और सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरूद्ध खड़े होने का संकल्प दिलाया। इसके अलावा उन्होने ये भी कहा कि युवाओं का अगर सही से साथ और मार्गदर्शन किया जाये तो यही नौजवान देश को मजबूत बना सकते है और देश को नफरत के माहौल से निकालकर फिर से गंगा जमुनी तहज़ीब को मजबूत कर सकते हैं।
उन्होने ने अपने भाषण मे पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दिलाया और पार्टी के ज़िम्मेदारो को कड़ी मेहनत करने के लिये तैयार रहने को कहा। मीटिंग मे नवनिर्वाचित पदाधिकारियो को नियुक्ति पत्र भी दिया गया
मीटिंग मे दूसरी पार्टी के सदस्यो को मीम की सदस्यता भी दिलायी गयी। मीटिंग मे अयाज़ अहमद (विधानसभा प्रभारी), मुहम्मद सादिक(विधानसभा यूथ अध्यक्ष , तौफीक अहमद विधानसभाअध्यक्ष, एहसान अहमद ,सबाहुद्दीन वसीम अहमद ,विरेन्द्र यादव शोहराब शेख, अफराजुल ,मुहम्मद सैफ और सैकड़ो लोगो ने हिस्सा लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment