.

.

.

.
.

आजमगढ़: झारखंड में तबरेज अंसारी की हुई हत्या से आक्रोशित सपा अल्पसंख्यक सभा ने सौंपा ज्ञापन

हिन्दु मुस्लिम के नाम पर षड्यंत के तहत नफरत फैलायी जा रही है, जो बर्दाश्त नहीं - हकीम बेग, जिलाध्यक्ष 

आजमगढ़। झारखंड प्रदेश में तबरेज अंसारी की हुई निर्मम हत्या से आहत समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष हाजी रियाज अहमद के निर्देश पर जिलाध्यक्ष हकीम बेग के नेतृत्व में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी (वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी) को चार सूत्री मांग पत्र शुक्रवार को सौंपा गया।
ज्ञापन में जिला अध्यक्ष हकीम बेग ने बताया कि झारखंड में तबरेज अंसारी की भीड़ ने पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। पूरे देश में मजहब में बांटने का कुचक्र रचा जा रहा है, हिन्दु मुस्लिम के नाम पर षड्यंत के तहत नफरत फैलायी जा रही है, जिसे अल्पसंख्यक सभा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। झारखंड ही नही, बल्कि देश के कई राज्यों में अल्पसंख्यकों को जयश्री राम, लव जेहाद के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है जबकि सबका साथ सबका विकास की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसी घटनाओं पर अंकुश न लगाकर राजनीतिक लाभ लेना चाह रहे है।
जिलाध्यक्ष श्री बेग ने मांग किया कि तबरेज अंसारी के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाये, मृतक के परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक मदद दी जाये। परिवार के किसी भी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये व माब लीचिंग पर कानून पारित करते हुए पीड़ितों को न्याय दिया जाये।
इस अवसर पर जमाल अहमद आजमी, सलमान अहमद खान, रियाज अहमद, परवेज आलम, असफाक खान, अफसार अहमद, एजाज अहमद, मोइन शेख, नसीमद सिद्दीकी, अबरार अहमद, आलम खान, मेराज अहमद, राजाराम सोनकर, मो फैज, फैसल, रहमान, सहित भारी संख्या में सभा के सदस्य मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment