.

.

.

.
.

आजमगढ़: रुद्राक्ष सिरामिक टाइल्स व सेनेटरी शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

अन्य कंपनियों की तुलना में रुद्राक्ष के टाइल्स डिजाइन,क्वालिटी, रेंज व रेट में विशेष है - राजकुमार खंडेलवाल,चेयरमैन 

आजमगढ़। रुद्राक्ष सिरामिक के चेयरमैन राजकुमार खंडेलवाल ने कहा कि आज के समय में ग्राहक के प्रति जवाबदेही कंपनी की पहली प्राथमिकता है, अन्य टाइल्स कंपनियों की तुलना में रुद्राक्ष का टाइल्स डिजाइन,क्वालिटी, रेंज व रेट पर विशेष ध्यान है । अन्य कंपनियों की तुलना में रुद्राक्ष का मूल्य भी काफी बेहतर है। ऐसे में ग्राहक की संतुष्टि हमारा मुख्य उद्देश्य है। पूरी कंपनी जिम्मेदारी, नैतिकता , उत्पादकता, व प्रतिबद्धता के साथ पूरे देश के ग्राहकों को अपनी सेवाएं दे रही है । उन्होंने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां होम डेकोर एक कला है ,जो विश्व मानचित्र पर विट्रीफाइड और सिरेमिक टाइल्स का तीसरा सबसे बड़ा उपभोक्ता है । घरेलू मांग के लिहाज से देश में इसका सबसे बड़ा बाजार है पिछले 28 वर्षों से रुद्राक्ष सिरेमिक टाइल्स पूरे देश में गुणवत्ता व विश्वसनीयता के आधार पर अपनी सेवाएं दे रहा है । श्री खंडेलवाल गुरुवार को शहर के बिहारी जी मंदिर कालीन गंज मोहल्ले में अपने रुद्राक्ष टाइल्स व सेनेटरी के शोरूम का उद्घाटन व दीप प्रज्वलन कर पत्रकारों से बात कर रहे थे ।
श्री खंडेलवाल ने कहा कि कंपनी का शोरूम पूरे देश में है आज आजमगढ़ में भी ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के उद्देश्य कंपनी ने शोरूम खोला है। जहां प्रत्येक ग्राहकों का विशेष ध्यान दिया जाएगा ।
यूपी के जोनल हेड विमल कुमार शर्मा ने अपने उत्पादों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि रुद्राक्ष के प्रोडक्ट अच्छे हैं गुणवत्ता पर काफी ध्यान दिया जाता है । रीजनेबल रेट पर ग्राहक को अच्छी रेंज उपलब्ध है । इसी कारण से ग्राहक का झुकाव रुद्राक्ष की तरफ है ।ऐसे में हमें उम्मीद है आजमगढ़ में खुल रहा शोरूम ग्राहकों को अच्छी सेवा देगा तथा बेहतर व्यवसाय की दिशा में कार्य करेगा
आजमगढ़ में कंपनी के अधिकृत डीलर त्रिलोकी नाथ अग्रवाल की प्रोपराइटर श्रीमती उर्मिला देवी एवं अनमोल अग्रवाल ने कहा कि पिता की सोच को निरंतर बढ़ाया जा रहा है । यहां ग्राहकों का विशेष ध्यान दिया जाता है जिसकी वजह से फर्म के प्रति लोगों की विश्वसनीयता बनी हुई है । उन्होंने ग्राहकों से अपील किया कि उन्हें एक बार सेवा का अवसर जरूर दें और रुद्राक्ष की टाइल्स और सेनेटरी की अच्छी गुणवत्ता का लाभ उठाएं । इस अवसर पर शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे । 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment