.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: सामूहिक रोजा इफ्तार आपसी सौहार्द व भाईचारे को मजबूती देता हैं-मोहम्मद अफजल

अंजुमन गुरूटोला कटरा व एकतखा पुल के लोगों ने भारद के साथ मिल इफ्तार दावत का किया इंतजाम 

आजमगढ़:  रमजान के पवित्र माह में अंजुमन गुरूटोला कटरा व एकतखा पुल के निवासियों की जानिब से रमजान के आखिरी अशरे के 27 वें रमजान को रोजा इफ्तार का एहतमाम भारत रक्षा दल के मण्डल अध्यक्ष साथ ही अंजुमन के अध्यक्ष मोहम्मद अफजल के गुरूटोला स्थित आवास पर किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में रोजेदारों के अलावा सभी धर्मो के संभ्रान्त नागरिकों ने भी शिरकत कर एकता एवं प्रेम का संदेश दिया।
अंजुमन के अध्यक्ष मोहम्मद अफजल ने कहा कि यह पवित्र माह सभी के लिए नेकी एवं बरकत की दुआएं लेकर आता है। सामूहिक रोजा इफ्तार आपसी सौहार्द व भाईचारे को न सिर्फ मजबूती देता हैं, बल्कि समाज को अमन व मोहब्बत का पैगाम भी देते हैं। दावते इफ्तार में शामिल होकर हिदू भाई यह संदेश दे रहे हैं कि समाज में जहर घोलने वालों की संख्या शांति व मिल्लत चाहने वाले से अधिक नहीं है इसी मकसद से दावते इफ्तार आयोजित किया गया है। सभी धर्म के लोगों को मिलजुल कर रहना चाहिए इसी से समाज एवं देश दोनों की तरक्की होगी।
इस मौके पर जावेद अंसारी ने कहा कि यह पवित्र माह सभी के लिए नेकी एवं बरकत की दुआएं लेकर आता है। सभी धर्म के लोगों को मिलजुल कर रहना चाहिए। इससे समाज एवं देश दोनों की तरक्की होगी। साथ ही इस माह में मुस्लिम भाइयों को रोजा रखना सबसे बड़ी इबादत है और रोजा इफ्तार करवाना भी बड़ा शबाब है।
इस रोजा इफ्तार के अवसर पर मुन्ना इदरीसी, इरफान इदरीसी, फहीम, सैफ, शहजाद, नदीम, अज्जू, आजाद, सलीम इदरीसी, आमिर इदरीसी, शाकिब इदरीसी, मोहम्मद ताजिम, अशफाक अहमद, मोहम्मद फैजल, मोहम्मद शाकिब, दुर्गेश श्रीवास्तव, प्रवीण गौंड, निशीथ रंजन तिवारी, सुनील वर्मा, रामजनम निषाद, धन्नजय अस्थाना व सभासद विशाल श्रीवास्तव आदि बड़ी संख्या में रोजेदारों के अलावा सभी धर्मो के संभ्रान्त नागरिकों ने शिरकत किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment