.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पत्रकारों ने समारोह पूर्वक निवर्तमान डीएम को दी विदाई


काफी सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आजमगढ़ में सभी लोगों का प्यार मिला , पत्रकारों का विशेष सहयोग रहा - शिवाकांत द्विवेदी ,निवर्तमान  जिलाधिकारी आजमगढ़ 

आजमगढ़: निवर्तमान जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी को रैदोपुर स्थित प्रेस कार्यालय पर पत्रकार बंधुओं द्वारा एक समारोह का आयोजन कर विदाई दी गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता रवि प्रकाश सिंह ने की जबकि संचालन रमेश सिंह द्वारा किया गया। इस दौरान कार्यक्रम की शुरुआत पत्रकार बंधुओं द्वारा जिलाधिकारी आजमगढ़ को माल्यार्पण कर की गई। जिसके बाद शहर के प्रतिष्ठित न्यूरो सर्जन डॉ अनूप कुमार सिंह, तमसा प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक वर्मा , वरिष्ठ पत्रकार धर्मेंद्र श्रीवास्तव और संदीप सौरभ सिंह द्वारा जिलाधिकारी को अंगवस्त्रम भेंट किया गया. इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं रवि प्रकाश सिंह ने जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में संबोधन के दौरान पत्रकार बंधुओं ने जिलाधिकारी के साथ अपने बिताए गए अनुभव के बारे में वार्ता करते हुए उनके कार्यकाल पर चर्चा की गयी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। वहीं जिलाधिकारी द्वारा भी पत्रकार बंधुओं से अपने जनपद में बिताए गए कार्यकाल के दौरान यादगार क्षणों पर चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आजमगढ़ में सभी लोगों का प्यार मिला साथ ही पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसने मुझे हमेशा सपोर्ट किया क्योंकि सरकार की नीतियां रही हो या फिर जनकल्याणकारी योजनाएं बिना पत्रकार बंधुओं के सहयोग के संभव नहीं है। वहीं कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान सभी का आभार व्यक्त करते हुए निवर्तमान जिलाधिकारी ने कहा कि आने वाले समय में जब भी यहां के लोगों को उनकी आवश्यकता होगी वह उनके लिए सदैव तत्पर मिलेंगे। कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद शहर के न्यूरो सर्जन डॉक्टर अनूप कुमार सिंह का कहना था किस जिलाधिकारी महोदय द्वारा जिस तरह स्वच्छता अभियान तमसा बचाव अभियान और अन्य जन कल्याणकारी योजना जिले में चलाई गई और इन योजनाओं के दौरान जिस तरह से हर वर्ग के लोगों को जोड़ा गया वह बेहद सराहनीय है । जिलाधिकारी आजमगढ़ अपने कार्यकाल के दौरान हर वक्त लोगों के लिए संस्था से उपलब्ध रहते थे जिसके कारण जनसुनवाई से लेकर अन्य सभी चीजें आसानी से हल हो जाती रही और लोगों की शिकायतों का निस्तारण भी होता रहा।
कार्यक्रम के दौरान धर्मेंद्र श्रीवास्तव , देवव्रत श्रीवास्तव, राजीव श्रीवास्तव, अम्बुज राय ,रणविजय सिंह, मनीष पांडे, अशोक चौहान, संदीप श्रीवास्तव ,दीपक उपाध्याय सहित समस्त इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के लोग मौजूद रहे। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment