.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

अंतरजनपदीय शराब माफिया तीन साथियों के साथ गिरफ्तार,मिलावटी शराब,दो बाइक व चार मोबाइल बरामद

आजमगढ़ : मेहनगर थाने की पुलिस ने हासिल की सफलता 

आजमगढ़ : मेहनगर थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात में कटहन पुलिया के पास अंतरजनपदीय शराब माफिया को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर 110 बोतल अंग्रेजी हरियाणा निर्मित शराब,सौ लीटर मिलावटी शराब बरामद किया। शराब तस्करी में प्रयुक्त दो बाइक व चार मोबाइल भी बरामद किया।
डीआईजी मनोज तिवारी ने प्रदेश में जहरीली शराब से हुई मौत को गंभीरता से लेते हुए दूसरे राज्य से मिलावटी शराब की सप्लाई किए जाने की सूचना पर तस्करों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। इस पर पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में मेहनगर थाना प्रभारी निरीक्षक केके गुप्ता को भी लगाया गया था। मेहनगर थाना प्रभारी निरीक्षक के साथ पुलिस टीम ने गुरुवार की रात लगभग 11 बजे मेहनगर के कटहन पुलिया के पास से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। तीन जरीकन मे करीब 100 लीटर मिलावटी शराब व दो बोरे मे हरियाणा निर्मित 110 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई।
एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अमित कुमार उर्फ भैयालाल निषाद पुत्र रामबधाई उर्फ बैजू गाजीपुर जिले के खानपुर थाने के पटना, किशोर कुमार पुत्र पशुराम तरवा थाने के बेलहाडी, मनोज कुमार पुत्र हरिप्रसाद मेहनाजपुर थाने के जमुरवा और पप्पू राजभर पुत्र झम्मन राजभर गाजीपुर जिले के नंदगंज थाने के पिपराई गांव का निवासी है। गिरफ्तार अभियुक्त अमित कुमार उर्फ भैयालाल निषाद मुख्य तस्कर है ,जो पूर्व में गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र में 90 पेटी शराब एवं पिकअप गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया था। अभियुक्त अमित कुमार अपमिश्रित/जहरीली व हरियाणा निर्मित शराब की तस्करी कर पूर्वांचल एवं बिहार आदि जगहों पर सप्लाई करता था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment