.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़ : गैंगरेप का आरोपी एक लेखपाल गिरफ्तार, दूसरे की हो रही तलाश

शहर निवासी युवती ने लखनऊ ले जाते समय कार में गैंगरेप का दो लोगों पर लगाया है आरोप 

आजमगढ़ : युवती को लखनऊ ले जाते समय कार में गैंगरेप के मामले में आरोपी एक लेखपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। इस बीच पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। अभी उसका 164 का बयान लिया जाना है।
नगर कोतवाली के एक मोहल्ले की 25 वर्षीया युवती को दो युवक शनिवार को कार से लखनऊ लेकर जा रहे थे। इसी दौरान युवती के साथ कार में ही दोनों युवकों ने दुष्कर्म किया और बाद में उसे लखनऊ के गोमती नगर में छोड़ दिया था। पीड़िता जब लखनऊ पुलिस के पास पहुंची तो वहां मुकदमा दर्ज न कर आजमगढ़ भेज दिया गया । आजमगढ़ आने पर रविवार को पीड़िता ने नगर कोतवाली में तहरीर दी कि पैसे के लेन-देन को लेकर दो युवक उसे जबरन कार में बैठा कर लखनऊ ले गए। रास्ते में कार में ही रेप किया। रेप का वीड़ियो बनाकर वायरल करने और जान से माने की धमकी देते रहे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रविवार की देर रात में कंधरापुर थाना क्षेत्र के निवासी अजय कुमार राय और पंकज राय के खिलाफ बलात्कार और एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पीड़िता और आरोपी का पहले से संबंध था। दोनों का साथ में अक्सर लखनऊ आना-जाना रहता था। इधर दोनों के बीच पैसे के लेने-देन का विवाद शुरू हो गया था। पैसे दिलाने के बहाने ही दोनों युवक युवती को लखनऊ लेकर जा रहे थे। युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी पंकज राय राजस्व विभाग में लेखपाल है। उससे अभी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में गिरफ्तार लेखपाल के मामले में दिन भर शहर कोतवाली में भीड़ लगी रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment