.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : जुलाई के प्रथम सप्ताह में आएंगे मुख्यमंत्री,प्रमुख सचिव ने समीक्षा कर दिए निर्देश

प्रमुख सचिव /जिला नोडल अधिकारी जितेंद्र कुमार ने शासन की प्राथमिकताओं, कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यक्रमों की समीक्षा की

आजमगढ़ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जुलाई के प्रथम सप्ताह में मंडल मुख्यालयों का भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसी परिप्रेक्ष्य में शुक्रवार को प्रमुख सचिव सामान्य प्रशासन एवं संस्कृति/ जिला नोडल अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कलेक्ट्रेट सभागार में शासन की प्राथमिकताओं, कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यक्रमों की समीक्षा की।
प्रमुख सचिव ने ईओ नगरपालिका विरेंद्र कुमार श्रीवास्तव को निर्देशित किया कि स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें और पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाकर जब्त कराते हुए कार्रवाई करें। डीडीओ /प्रभारी डीपीआरओ रविशंकर राय को निर्देश दिया कि जो शौचालय अपूर्ण रह गए हैं, उनको पूर्ण कराते हुए उनकी जीओ टैगिग 30 जून तक प्रत्येक दशा में पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। प्रभारी पशु चिकित्साधिकारी को निर्देशित किया कि निराश्रित पशुओं के लिए निराश्रित गोवंश आश्रय स्थल का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा कराएं। पशुओं के लिए भूसा अनिवार्य रूप से एकत्रित करना सुनिश्चित करें। एंटी भू-माफिया की समीक्षा में पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों से कहा कि यदि आप के विभाग की जमीन पर कहीं भी भू-माफियों द्वारा कब्जा किया गया है तो उसकी सूचना उपलब्ध कराएं। कानून- व्यवस्था की समीक्षा में नोडल अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि जनपद में थाने स्तर पर भी पेट्रोलिग की कार्रवाई कराएं। इसी के साथ ही साथ रात में भी पेट्रोलिग कराएं। इस अवसर पर जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह, एसपी त्रिवेणी सिंह, सीडीओ डीएस उपाध्याय, एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह, एसडीएम सदर प्रशांत कुमार नायक सहित अन्य संबंधित जिला स्तरीय अधिकारी व पुलिस के अधिकारी थे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment