.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ भाजपा में अब निरहुआ का पलड़ा दिख रहा भारी,मिली वाई प्लस सुरक्षा

अखिलेश यादव पर बोला परिवारवाद का हमला,कहा रमाकांत और हम एक दूसरे को देंगे समर्थन 

 आजमगढ़; कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को जिला पुलिस ने मंगलवार को वाई प्लास श्रेणी सुरक्षा दे दी। शासन से निर्देश मिलते ही सुरक्षा दल मंगलवार की दोपहर निरहुआ को सुरक्षा देने बनारस रवाना हो गया। कुछ दिन पहले ही भोजपुरी स्टार निरहुआ को लखनऊ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने पार्टी ज्वाइन कराई थी। उसके बाद से ही यह कयास लगने लगने लगा कि निरहुआ आजमगढ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ प्रत्याशी होंगे। सोशल मीडिया पर भी निरहुआ को टिकट संबंधी पोस्ट की भरमार हो गई। 29 मार्च को निरहुआ की ओर से सुरक्षा के लिए एक आवेदन लखनऊ में दिया गया। साथ में उसकी एक प्रति आजमगढ जिलाधिकारी को भी दी गई।
मंगलवार को शासन से निरहुआ को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने संबंधी आदेश प्राप्त हो गया। आदेश आते ही जिले की पुलिस ने तत्परता से वाई श्रेणी सुरक्षा के लिए एक दल बनाते हुए संबंधित को निर्देश जारी कर दिए। इसकी सूचना निरहुआ को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद निरहुआ के आजमगढ में प्रतिनिधि भोजपुरी हास्य कलाकार संतोष श्रीवास्तव के पास सुरक्षा दल के 16 लोगों की सूची दी गई। संतोष ने बताया कि निरहुआ अभी बनारस में ‘ठीक है ’ नामक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। लिहाजा सुरक्षा दल में से नौ पुलिसकर्मियों की टीम के साथ मै बनारस के लिए रवाना हो गया हूं।
एसपी त्रिवेणी सिंह के अनुसार इंटेलिजेंस के आधार पर शासन से निर्देश मिले हैं कि भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैय्या कराई जा रही है। लिहाजा सुरक्षा दल को रवाना कर दिया गया है।
निरहुआ के फोनो और ट्वीट से मिल रहे है प्रबल संकेत 
निरहुआ ने ट्वीट किया है कि‘ मेरा आप सभी से निवेदन है कि जाति धर्म, के नाम पर उस पार्टी का साथ न दें जिसके लिए देश से बड़ा अपना परिवार हो। इसके अलावा आजमगढ़ लाइव के वीडियो पार्टनर पूर्वांचल एक्सप्रेस न्यूज़ (you tube) को दिए टेलीफोनिक इंटरव्यू में दिनेश लाल यादव ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला तो बोला ही साथ ही कहा की रामान्त यादव का हम पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा की
सभी लोग जाति धर्म से ऊपर उठकर नरेंद्र मोदी जी का साथ दीजिए।’ यह ट्वीट उन्होने ‘मै कमल खिलाने आया हूं ’ के हैश टैग के साथ पोस्ट किया है। इस ट्वीट के बाद इन कायासों को बल मिल रहा है कि पार्टी हाई कमान से उन्हें कोई संकेत जरूर दिए हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment