.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आईएमए आजमगढ़ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का समारोहपूर्वक हुआ स्वागत


चिकित्सक समाज की महत्वपूर्ण कड़ी है इसके हर स्तर पर सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है -एसपी 

आजमगढ़ 5 अप्रैल : आईएमए आजमगढ़ द्वारा शहर के प्रतिष्ठित होटल ग्रैंड एसआर में आयोजित नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने कहा कि चिकित्सक समाज की महत्वपूर्ण कड़ी है इसके हर स्तर पर सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की है । उन्होंने चिकित्सकों के जारी लाइसेंसी शास्त्र को जमा ना कराने का भी आश्वासन दिया । साथ ही श्री सिंह ने यहां पर एक बड़े पैमाने पर एक कार्यक्रम के आयोजन की बात कही जिसमें मरीजों के स्वास्थ्य संबंधी स्तावेजों को गुप्त रखने वह साइबर क्राइम को  रोकने के संबंध में है । उन्होंने आजमगढ़ के चिकित्सकों को भरोसा दिलाया की आजमगढ़ की पुलिस उनके लिए सुरक्षा संबंधी प्रत्येक सुविधाओं का ध्यान रखेगी ।
इसके पूर्व आईएमए के कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह आईएमए की पूर्व अध्यक्ष डॉ स्वस्ति सिंह,नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉक्टर डी पी राय ने दीप प्रज्वलित कर किया ।
स्वागत समारोह में सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों डॉक्टर डी पी राय अध्यक्ष डॉ अर्चना मासी उपाध्यक्ष डॉ मोहम्मद खालिद सचिव व डॉ अभिषेक सिंह कोषाध्यक्ष का बुके देकर सम्मान किया गया ।
पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर स्वस्ती सिंह ने आईएमए के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की और कहा कि आजमगढ़ में डॉक्टरों की एकजुटता की वजह से आई एम लगातार उत्तरोत्तर वृद्धि कर रहा है । इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि " रंजिश बुरी बला है न पालो इसे ,दिलों में खलिश है, निकालो इसे" न तेरा न मेरा ,न इसका ना उसका सभी का आईएमए है संभालो इसे"। उन्होंने सफाई दी और कहा कि पूरा आईएमए एक छत के नीचे है । आईएमए के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉक्टर डी पी राय ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि एसोसिएशन लगातार अपने कार्यों के अलावा सामाजिक कार्यों में भी उसकी सहभागिता रहती है ।संगठन ने इस वर्ष 4 संकल्प लिए हैं ।आईएमए की बिल्डिंग को उच्चकृत कराना, वैक्सीनेशन सेंटर खोलना, एक ऐसे लैब की स्थापना करना जहां महंगी जांच गरीबों को उचित रेट पर हो सके। उन्होंने कहा कि 40-42 सदस्यों से शुरू हुआ यह एसोसिएशन आज 175 लोगों तक पहुंच गया है । एसोसिएशन की ताकत लगातार बढ़ी है । उन्होंने आशा व्यक्त की कि सभी के सहयोग से इस कार्य को अंजाम दिया जा सकेगा । कार्यक्रम का संचालन शहर के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जावेद अख्तर ने किया ।
इस अवसर पर डॉक्टर फुरकान डॉक्टर एजाज अहमद डॉक्टर अफजाल डॉक्टर ए के राय डॉक्टर यूपी चौहान डॉक्टर एस यादव डॉक्टर सुभाष सिंह डॉ अमित सिंह डॉ एमके बरनवाल डॉ वंदना राय डॉक्टर विवेक राय डॉक्टर एसपी सिंह डॉक्टर अब्दुल्लाह ,डॉक्टर ओपी रविकुल, डॉक्टर साहब उद्दीन डॉक्टर फुरकान डॉ राजाराम, डॉक्टर संजय यादव, डॉ केएन सिंह ,डॉक्टर सी के त्यागी, डॉक्टर नंदलाल ,डाक्टर पीडी यादव, जे एन सिंह, डॉ दानिश,डा चौथी यादव, डॉ ह्रदय चौहान, डॉक्टर अतुल, डॉ विजेंद्र कुमार, डॉ हेम वाला ,डॉक्टर उमेश कुमार ,डॉ एमपी यादव ,डॉ जेपी सिंह, डॉक्टर आरपी सिंह ,डॉक्टर आरके सिंह, डॉ अभिमन्यु सिंह डॉ अंशुमान राय सहित शहर के सभी डाक्टर उपस्थित थे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment