.

.

.

.
.

आजमगढ़ : भूमि विवाद में दो पक्ष आमने-सामने हुए,गोली लगने से एक युवक घायल

आजमगढ़ : कंधरापुर थाने के मुजफ्फरपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर गुरुवार की रात में दो पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच मारपीट के दौरान एक पक्ष ने तमंचा निकाल कर फायर कर दिया। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस के पहुंचने पर हमलवार फरार हो गए। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
कंधरापुर थाने के मुजफ्फरपुर गांव निवासी दिवाकर राय का अपने पट्टीदारों से लंबे से समय से भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा है। पिछले साल 15 दिसंबर को पट्टीदारों ने दिवाकर राय के घर पर धावा बोल दिया था। इस दौरान नाद,खूंटा उखाड़ कर फेक दिया था। इस बीच भूमि को लेकर गुरुवार की रात लगभग नौ बजे पट्टीदारों से विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट के दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान हाथ में गोली लगने से 38 वर्षीय बच्चा राय पुत्र दिवाकर राय लहूलुहान होकर गिर पड़ा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस के पहुंचते ही हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले।
कंधरापुर थानाध्यक्ष अंशुमान यदुवंशी ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर गोली चलने से एक युवक घायल हो गया है,उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी इस संबंध में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment