.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़:निरहुआ खुद रिक्शा चलाकर लालगंज प्रत्याशी नीलम के साथ जायेंगे नामांकन स्थल

अखिलेश यादव ने जीवन में कभी भी दूध नहीं बेचा है ,वे केवल युवाओं को भ्रमित कर रहे है- निरहुआ 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र नाथ पांडेय, वनमंत्री दारा सिंह चौहान व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल होंगे 

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के आजमगढ़ लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ खुद रिक्शा चलाकर लालगंज प्रत्याशी नीलम सोनकर को उस पर बैठाकर 20 अप्रैल की सुबह 11 बजे से नगर के डीएवी डिग्री कालेज से नामांकन के लिए निकलेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा नामांकन बेहद सादगी के साथ किया जायेगा। जिसमे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र नाथ पांडेय, वनमंत्री दारा सिंह चौहान व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल रहेंगे।
उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने करतालपुर स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कही। उन्होंने आगे कहा कि नामांकन के बाद डीएवी के मैदान में ही एक जनसभा को भी संबोधित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन पूर्वांचल माटी के लाल दिनेश लाल यादव निरहुआ की कायल है और उसी का नतीजा रहा है कि उनके रोड-शो को जनता का खूब प्यार बरसा।
इसके साथ ही उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सीधा दौड़ लगाओ पुलिस में भर्ती हो जाने की बात कहने वाले जब मौका मिलता है तो उसमे आजमगढ़ के किसी भी युवा को नौकरी नहीं देती तब उन्हें सैफई और मैनपुरी की याद आती है। शिक्षा का स्तर सपा जानबूझकर गिराती है ताकि युवाओं को गुमराह किया जा सकें। उन्होंने यह भी कहा कि 2014 के चुनाव को शासन-प्रशासन की मदद से सपा ने जीता था। आजमगढ़ के युवाओं को विकास करने के लिए भाजपा ने विश्वविद्यालय की सौगात देने का नायाब काम किया हैं जिसका लाभ युवाओं को मिलेगा।
भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि राजनीति पर्सनल नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई हैं अखिलेश भईया को लगता है कि राहुल देश का भला कर सकते है मगर सत्य है कि केवल-केवल नरेन्द्र मोदी ही देश का विकास कर सकते है। देश की सीमाए, किसान, मुस्लिम सभी का विकास हो रहा है जबकि अखिलेश यादव केवल जातिवाद प्रथा में विश्वास में रखते है। वे चाहते है कि युवा पीढ़ी अनपढ़ रहे ताकि उसके सहारे वे अपने निजी राजनीति स्वार्थ की पूर्ति करते रहे। ऐसे में अखिलेश केवल युवाओं से झूठ बोलकर उन्हें बरगलाने का काम कर रहे है वहीं नरेन्द्र मोदी देश के विकास को आगे ले जाने का काम कर रहे है। 2014 के पहले देश में ठीक ढंग से टैक्स भी नहीं जुटता था अब देश के विकास के लिए राष्ट्रहित की प्रेरणा बढ़ गयी है और वे टैक्स जमाकर देश को आर्थिक मजबूती प्रदान कर रहे है, वह पैसा सीधा देश के विकास के काम में लग रहा है। दिनेश लाल निरहुआ ने सीधे मुलायम सिंह यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो नामांकन के बाद अपने जीत का प्रमाण पत्र लेने नहीं आये है वह आखिर कैसे आजमगढ़ का विकास करेंगे। आजमगढ़ में बहने वाली तमसा नदी की हालत बदतर हुई है लेकिन आज तक किसी ने उसके बारे में सोचा तक नहीं, आजमगढ़ के लिए आपका निरहुआ गांव गांव घूम रहा है क्योंकि आजमगढ़ मेरी कर्मस्थली रही है।
इसके बाद उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने जीवन में कभी भी दूध नहीं बेचा है ,वे केवल युवाओं को भ्रमित कर रहे है ताकि युवा अपनी शक्ति को पहचान न सकें और वे इसकी राजनीतिक रोटी सेंककर अपने परिवारवादको आगे बढ़ाये।
उन्होंने गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि गठबंधन केवल बसपा प्रमुख और सपा प्रमुख के बीच हुआ है इसका जनता से कोई सरोकार नहीं है, जबकि जनता प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी को देखना चाहती है निरहुआ को केवल राष्ट्रप्रेम चाहिए। अखिलेश खुद प्रधानमंत्री तो बनेंगे नही लेकिन आजमगढ़ से संसदीय चुनाव जरूर लड़ेंगे और पांच साल शोर मचायेंगे कि हमारी सरकार आने पर ही कुछ विकास हो सकता है जबकि वे खुद विकास की गति में अवरोध बनकर आजमगढ़ से चुनाव लड़ने आ गये है। यहीं हाल सपा विधायकों का भी है वे केवल अपनी सरकार में विकास करने की बात कह रहे है तो आखिर वे क्यों विधायक बने है। ऐसे लोग केवल वोट लेकर केवल जनता को पीछे धकेलने का काम कर रहे हैं। निरहुआ यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि इटावा को पहला और आजमगढ़ को दूसरा घर बताने वालों की मंशा समझना होगा वे ये कहना चाह रहे है कि एक परिवार के लोग उधर भी लड़ रहे है तो मैं आजमगढ़ से लड़ रहा हूं। उन्हें केवल परिवारवाद से प्यार है और युवा पीढ़ी को गुमराह करके बाते बना रहे है। ऐसे लोगों को जनता पहचान गयी है और फिर से 2019 में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी, तभी देश का विकास होगा। इस अवसर पर हरिकेश यादव, अनिल सिंह, संतोष श्रीवास्तव,  अजीत पांडेय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment