.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ ; तरवां के युवक की हत्या कर बोरे में डाल कर शव को गाजीपुर जिले में फेंका, चक्काजाम

मृतक सूद पर पैसा देने का काम करता था

आजमगढ़ : तरवां थाने के कम्हरिया गांव निवासी 38 वर्षीय युवक की हत्या कर बोरे में बांध कर शव को गाजीपुर जिले में मंगलवार की रात फेंके जाने की खबर मिलते ही आक्रोशित ग्रामीण मंगलवार को सुबह सड़क पर उतर गए और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खरिहानी बाजार में चक्काजाम कर दिया। 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोगों ने तीन घंटे बाद जाम खत्म किया।  
तरवां थाने के कम्हरिया गांव निवासी मनोज सिंह उर्फ पिंटू पुत्र बृजदेव सिंह सूद पर पैसा देने का काम करता था। मंगलवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे वह घर से तरवा थाने के खरिहानी बाजार में आया था। रात लगभग नौ बजे हत्या कर बोरे में शव बांध कर गाजीपुर जिले के बहरियाबाध थाने के भालाबुजर्ग गांव के सीवान में बाइक सवारों ने फेक दिया। इस दौरान खेत की सिंचाई करते किसानों ने शव फेकते देख लिया।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। इधर हत्या की खबर मिलते ही मंगलवार की सुबह लगभग आठ बजे आक्रोशित कम्हरिया गांव के ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया। जाम की खबर पर पहुंची कई थानों की पुलिस फोर्स समझाने में जुटी रही,मगर ग्रामीण उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए और बीच रोड पर धरने पर बैठ गए। मृत मनोज सिंह सूदखोरी का काम करता था। सूद पर कई लोगों को पैसा बांट रखा था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment