.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव 2019 में छात्रनेता बादल सिंह ने प्रतिभाग किया


युवा आगामी लोकसभा चुनाव में नेताओं से सवाल करें की वह युवाओं के लिए क्या नया करेंगे -बादल सिंह 

आजमगढ़ : युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना व नेहरू युवा केन्द्र संगठन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव 2019 का आयोजन नई दिल्ली के विज्ञान भवन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर की मौजूदगी में सम्पन्न हुई। उक्त कार्यक्रम में श्री दुर्गा जी पी०जी० कालेज चण्डेश्वर आजमगढ़ के छात्रनेता बादल सिंह ने जनपद का प्रतिनिधित्व करते हुए कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। बादल सिंह ने बातचीत में बताया कि युवा संसद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं व छात्रनेताओं से विशेष आग्रह किया है कि उन्हें अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से अपने जिले में हुए विकास कार्य के बारे में जवाबदेह बनाना होगा। उन्हें जिलों की समस्याओं से अवगत कराना होगा। तब वह युवाओं की समस्याओं को प्राथमिकता प्रदान करेंगे।
प्रधानमंत्री के इस संदेश से अभिभूत होकर बादल सिंह ने युवाओं के लिए तरह तरह व्यक्तित्व निर्माण के लिए कार्यक्रम के आयोजन कराने का निर्णय किया और जिले के बौद्धिक वर्ग से इसमें सहभागिता व आशीर्वाद की अपील किया। बादल सिंह ने कहा कि आने वाले आगामी लोकसभा चुनावों में भी युवाओं को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी और तमाम प्रत्याशियों से जवाब सवाल करने होंगे कि वे युवाओं के लिए क्या नया करेंगे और कैसे करेंगे? मतदान करने से पहले उन्हें राष्ट्र निर्माण व देश की एकता एवं अखण्डता को ध्यान में रखकर राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत व पोषित कर नए भारत के बेहतर निर्माण हेतु मतदान करना होगा।
इस अवसर पर आदित्य द्विवेदी , आकाश गौंड , कृशानु गिरि , अविनाश चौबे , शुभम पाण्डेय , युवराज सिंह , विभूती मद्देशिया आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment