.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा से पिछड़ा समाज आज ठगा महसूस कर रहा है- डा0 रामदुलार राजभर,पूर्व चेयरमैन

सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक में भाजपा पर सपा नेताओं ने किया प्रहार  

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन एस0सी0/एस0टी0 आयोग उ0प्र0 डा0 रामदुलार राजभर ने कहा कि भाजपा विगत चुनावों में पिछड़े समाज को लड़ाकर देश व प्रदेश का सत्ता हासिल कर लिया। पिछड़ा समाज आज ठगा महसूस कर रहा है। अब तक जितनी भी सरकारी नौकरियों में भर्तियां हुई उसमें पिछड़े समाज के लोगों की हिस्सेदारी बिलकुल नहीं हुई। वर्ग विशेष के लोगों को पूरा लाभ दे दिया गया। समाजवादी पार्टी ही पिछड़ों की असली हितैषी है। पिछड़े वर्ग के लोग महागठबन्धन को मजबूत बनायें।
श्री रामकिशुन निषाद ने कहा कि निषाद समाज को धर्म व जाति के नाम पर फासिस्ट ताकतों ने गुमराह कर वोट ले लिया लेकिन उनका कोई भी काम भाजपा सरकार में नहीं हुआ। आज आवश्यकता है कि पिछड़े, शोषित, अल्पसंख्यक, दलित एक होकर झूठ बोलने, जुमले गढ़ने वालों की सरकार को उखाड़ फेंके।
बैठक में सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि भाजपा संविधान व लोकतंत्र के लिए खतरा है। भाजपा का देश के गरीबी, बेरोजगारी, किसानों की परेशानी से कोई मतलब नहीं है।
बैठक में डाॅ0 संग्राम यादव ने कहा कि भाजपा रोस्टर प्रणाली में संसोधन कर 200 प्वांइट के स्थान पर 13 प्वाइंट कर पिछड़ों व दलितों को नौकरियों से बेदखल कर रही है।
बैठक की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजाराम उर्फ रामू राजभर व संचालन रणजीत राजभर ने किया।
बैठक में गुलाब चैहान, गिरीश मौर्य, सन्तलाल विश्वकर्मा, हंसराज चैहान, रामलखन प्रजापति, मुखराम निषाद सभासद, सूरज राजभर, पप्पू राजभर, अनिल वर्मा, सियाराम, अशोक यादव, फूलगेन गौंड़, राजेश पटेल, हरिलाल राजभर, बाॅकेलाल प्रजापति आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment