.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

शाहगढ: धूमधाम से मनाया गया एम ए सेंट्रल पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव

देश की सुरक्षा,एकता, अखंडता की भावना बच्चों में बचपन से ही भरी जानी चाहिए-नफीस अहमद,विधायक  

शाहगढ: आजमगढ़ : एम ए सेंट्रल पब्लिक स्कूल जमुडी शाहगढ में रविवार को वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया । वार्षिक उत्सव में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया । समारोह में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक नफीस अहमद ने कहा कि विद्यालय के बच्चे देश के कर्णधार हैं अतः देश सुरक्षा, एकता और अखंडता की भावना बच्चों में बचपन से ही भरी जानी चाहिए । यह काम समाज एवम राष्ट्र के निर्माता शिक्षको के कंधों पर है । आज के हालात को देखते हुए बच्चो में देश प्रेम की भावना बचपन से ही भरी गई तो आगे चल कर काफी मजबूत और सशक्त हो जाएगी । यही बच्चे आने वाले कल के भविष्य हैं ।
विशिष्ट अतिथि राशिद मिर्ज़ा बेग इंस्पेक्टर आरपीएफ, आज़मगढ़ ने कहा कि बच्चे कोरा कागज के समान हैं कागज पर खूबसूरत तस्वीर बनाना एक कलाकार का काम हैं । उन्होंने बच्चों को जीवन का सफर सफल करने के लिए कई महत्वपूर्ण बातें बताई । साथ ही उन्होंने बच्चों से कहा कि आज ट्रेन में सफर करने के दौरान जरूरत पड़ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए गए हैं यदि सफर करते समय कोई खतरा महसूस हो तो हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके आप पुलिस की सहायता प्राप्त कर सकते हैं ।
इस दौरान बच्चो ने देश भक्ति गान व कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसे देख कर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। कार्यक्रम के बाद बेस्ट स्टूडेंट्स ऑफ ईयर युमना खान व बेस्ट टीचर्स ऑफ द ईयर सफिया खान को दिया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबन्धक एवम पूर्व विधायक हाजी मोबीन अहमद व संचालन नदीम अहमद ने किया ।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य मोहम्मद असद,मनोज प्रजापति, संजय श्रीवास्तव, मनीष सिंह,आरिफ खान,अरशद,अजय पांडेय, बेलाल आज़मी,जावेद,शकील शेख,अब्दुल्ला शेख बमहौरि,विजय पांडेय, मनोज नायक सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment