.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ :: सड़क हादसों में बालक की मौत, छह घायल

आजमगढ़ : जहानागंज थाने के अस्पतालपुर गांव के पास शनिवार की शाम को परिजनों के साथ ननिहाल जा रहे आठ वर्षीय बालक की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई।
जहानागंज थाने के आजमबांध गांव निवासी आठ वर्षीय ऋषिराज पुत्र मुल्कराज शनिवार की शाम लगभग चार बजे अपनी मां के साथ पैदल ही गंभीरबन गांव स्थित अपने ननिहाल जा रहा था। इस दौरान अस्पतालपुर गांव के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक के चपेट में आने से ऋषिराज की मौके पर मौत हो गई। मृत बच्चे का पिता विदेश रहता है। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था और तीसरी कक्षा में पढ़ता था। बेटे की मौत से घटना स्थल पर मां और भाइयों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया।
वहीँ फरिहां गांव के पास रविवार को दोपहर में पिकअप और ट्रक की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। घायल पिकअप चालक कुंदन सिंह पुत्र श्रीपत सिंह रानी की सराय थाने के मझगांवा का निवासी है। इसके अलावा उसके दो साथी अमरनाथ यादव और मंजय यादव भी घायल है। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
जीयनपुर कोतवाली के बादरपार बनकट गांव निवासी 25 वर्षीय मो.सलमान पुत्र मो. अफजाल शनिवार को किसी काम से अपने साथी रौजा सरफनपट्टी गांव निवासी 30 वर्षीय तौकीफ के साथ मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गया था। शाम सात बजे वापस घर लौटते समय रास्ते में आमने-सामने बाइक टक्कर में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। इसी क्रम में महराजगंज थाने के सुरजीपुर गांव निवासी 45 वर्षीय अच्छेलाल पुत्र पुनवासी शनिवार को दोपहर में बाइक से बाजार आ रहा था। बेदौरा मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई,जिससे बाइक सवार अच्छेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment