.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: शिवपाल यादव के नेतृत्व में साम्प्रदायिक,जातिवादी ताकतों को जनता ध्वस्त करेगी-रामदर्शन यादव

सपा-बसपा का गठबंधन नहीं डर बंधन है,प्रगतिशील सपा (लोहिया) की युवजन सभा  की बैठक सम्पन्न 

आजमगढ़: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की युवजन सभा आजमगढ़ की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष कमलाकांत यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में युवजन सभा के आजमगढ मंडल प्रभारी डा संतोष यादव मौजूद रहे। संचालन महासचिव जगदीप कुमार यादव ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रसपा के प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव ने कहा कि नौजवानों के बल पर ही राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल यादव के दिशा-निर्देशन में लोकसभा चुनाव में साम्प्रदायिक और जातिवादी ताकतों के मंसूबों को जनता ध्वस्त करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन नहीं डरबंधन है। इससे घबराने की जरूरत नहीं हैं, एक के पास लोकसभा में शून्य सीट तो दूसरे के पास पांच सीट रहीं। पांच व शून्य को जोड़ंगे तो नतीजा पांच ही आयेगा। यह ताकतें सत्ता भागे की राजनीति करने वाली है जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष संघर्षो में विश्वास रखते है, जिससे सभी ताकतें भयभीत है।
जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव ने कहा कि आप सभी हर बूथ पर अपने नेता व निशान चाभी को जन-जन तक पहुंचाने में जुट जाये। मुख्य अतिथि मंडल प्रभारी डा संतोष यादव ने कहा कि आगामी भविष्य प्रसपा का है, क्योंकि जिस दल के मुखिया शिवपाल जी जैसे महारथी हो, उसका विकास और उत्थान सुनिश्चित हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का काम करें क्योंकि गठबंधन और धर्म की राजनीति करने वालों को जनता प्रसपा के जरिये सबक सिखायेंगी और विकास रूपी चाभी से जन-जन का कल्याण करेगी।
मासिक बैठक में ओंकार तिवारी, अरविन्द यादव, लालमन यादव, सुरेन्द्र चौहान, दिन्याशु मिश्रा, अमित सिंह, आशीष यादव, सुल्तान, मो हैयाद, सुहैल अब्बास, हिमांशु शर्मा, सुमन पाठक, अनुपम सिंह, दिनेश विश्वकर्मा, सुरज यादव, दीपक विश्वकर्मा, मो फहद, सिंधास उपाध्याय, दुर्गेश यादव, अंकित विश्वकर्मा, दीपक मिश्रा, सामू यादव सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment