.

.

.

.
.

होली के त्यौहार को शान्तिपूर्ण ढ़ंग से हर्षोल्लास के साथ मनाने को पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

त्यौहार को सभी लोग मिल-जुल कर मनायें तथा पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें- जिलाधिकारी 

त्यौहार में खलल डालने वाले व्यक्ति का चिन्हांकन करते हुए कार्यवाही होगी -एसपी 

आजमगढ़ 18 मार्च-- जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी व पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह की अध्यक्षता में पुलिस लाइन के सभागार में आगामी होली के त्यौहार को शान्तिपूर्ण ढ़ंग से खुशी तथा हर्षोल्लास के साथ मनाये जाने हेतु पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। इस अवसर पर पीस कमेटी के सदस्यों द्वारा होली के त्यौहार को शान्तिपूर्ण ढ़ंग से मनाये जाने के सम्बन्ध में अपने-अपने विचारों को व्यक्त किया गया।इस अवसर पर जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने कहा कि होली के त्यौहार को आप सभी लोग मिल-जुल कर मनायें तथा पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें। उन्होने संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि शहर में साफ-सफाई तथा शहर के नाले आदि की साफ-सफाई कराना सुनिश्चित करें।
पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा कि आने वाले त्यौहार में कोई अवांछनीय व्यक्ति खलल डालता है तो इसकी सूचना उपलब्ध करायें ताकि उसपर कार्यवाही की जा सके। उन्होने कहा कि त्यौहार में खलल डालने वाले व्यक्ति का चिन्हांकन करते हुए कार्यवाही की जायेगी। उन्होने कहा कि होली के त्यौहार के प्रारम्भ होने से पहले शराब की समस्त दुकाने बन्द करायी जायेंगी। उन्होने पीस कमेटी के सदस्यों से अपील किया है कि आप सभी लोग जनपद में होली के त्यौहार में शान्तिपूर्ण वातावरण का माहौल बनायें, तथा त्यौहार को आपस में मिलकर खुशी तथा हर्षाेल्लास के साथ मनायें।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, एसपी सिटी कमलेश बहादुर सिंह, एसपी ग्रामीण एनपी सिंह, समस्त एसडीएम तथा सीओ, जनपद के सम्भ्रान्त व्यक्ति सहित पीस कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment