.

.

.

.
.

वन मंत्री दारा सिंह चौहान ने अग्निकांड पीड़ितों को बंधाया ढाढ़स,कहा दुःख की घडी में पीड़ितों के साथ हैं

घटनास्थल, अस्पताल व अंत्येष्टि स्थल पर भी गए वन मंत्री 

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश सरकार के के वन मंत्री दारा सिंह चौहान मंगलवार को मुकेरीगंज में आग लगने से हुई दर्दनाक घटना में हताहतों के परिजनों से मुलाकात किये और उनका हालचाल जाना। मंत्री बे राजघाट पर हादसे में मृत लोगों के दाह संस्कार के समय पहुंच कर पीड़ित परिजनों से मिल कर ढांढस बंधाया।
वन मंत्री ने ग्लोबल हास्पिटल और जिला चिकित्सालय में भर्ती हादसे के शिकार लोगों से मिलकर उनका हालचाल लिया और डाक्टरों को हिदायत दिया की घायलों के इलाज में किसी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए।उसके बाद मंत्री दारा चौहान घटना स्थल पर गये जहां पीड़ित परिवारों से मिलकर जानकारी प्राप्त की और उन्हें हर सम्भव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और यहां के प्रभारी व उपमुख्यमंत्री श्रीमान केशव मौर्य ने इस दुःखद घटना का संज्ञान लिया है। हम चुनाव आचार संहिता का सम्मान करते हैं। समस्त भारतीय जनता पार्टी परिवार इस दुःख की घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ है ।
इस अवसर पर इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, अखिलेश मिश्रा गुड्डू, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, श्री कृष्ण पाल, प्रेम नारायण पाण्डेय, हरीश तिवारी, हरिवंश मिश्रा, पंकज सिंह कौशिक, पवन सिंह मुन्ना, डा सुभाष सिंह, चन्द्रशेखर सिंह, नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, धर्मेन्द्र सिंह, पंकज सिंह व अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment