.

.

.

.
.

कंधरापुर : शौच को निकली विवाहिता की मिली लहूलुहान लाश,पुलिस जांच में लगी

मृतका के भाई ने उसकी जेठानी व दो अन्य के खिलाफ दी तहरीर 

आजमगढ़ : कंधरापुर थाने के जोलहापुर गांव में मंगलवार की भोर में शौच के लिए गई एक 25 वर्षीया युवती की धारदार हाथियार से वार कर हत्या कर दी गई। युवती मरणासन्न स्थिति में अरहर के खेत में पड़ी रही। परिजन जब तक उसे उठा कर जब तक घर लाते, उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस उसी की जेठानी सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुटी है।
कंधरापुर थाने के जोलहापुर (बरईपुर) गांव में श्रीप्रकाश यादव की पत्नी 25 वर्षीया शांति यादव मंगलवार की भोर में लगभग पांच बजे खेत में शौच के लिए गई थी। काफी देर बाद भी वह लौट कर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। अरहर के खेत में परिजन पहुंचे तो सन्न रह गए। युवती मरणासन्न स्थिति में मिली। सिर पर धारदार हथियार से हमला करने से काफी खून बह रहा था। परिजन उसे उठा कर घर लाए। जब तक अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया।
परिजनों की सूचना पर कंधरापुर थाने की पुलिस के साथ ही युवती का भाई संतोष यादव भी पहुंच गया। इस दौरान पुलिस ने डाग स्कावयड टीम बुलाई। मौके पहुंची खोजी कुतिया घटनास्थल से मृत युवती के घर तक पहुंच कर रूक गई। इस पर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
कंधरापुर थानाध्यक्ष अंशमान यदुवंशी ने बताया कि युवती के भाई संतोष की तहरीर पर जेठानी अनीता पत्नी रामासरे, अनीता के पुत्र आशीष और गांव के ही लालबहादुर पुत्र दयाराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। भाई के अनुसार जेठानी के परिवार से दो वर्ष से उन लोगों का विवाद चल रहा था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment