.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : ज्यादा दबाव के चलते कॉफी मशीन का बायलर फटा,चार घायल

आजमगढ़ : शहर के पुरानी कोतवाली के पास गुरुवार को लगभग साढ़े 11 बजे काफी मशीन में ब्लास्ट होने से 13 वर्षीया किशोरी सहित चार लोग घायल हो गए। ज्यादा प्रेशर हो जाने के चलते मशीन का बायलर फटने से हुए जोरदार धमाके से आस-पास के लोग दहल गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों में तीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि एक युवक को सिर में गंभीर चोट आने पर शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। नगर के पुरानी कोतवाली स्थित गुप्ता मेडिकल हाल के बगल के कटरे में रवि मोदनवाल पुत्र पुल्लू मोदनवाल की काफी हाउस है। लगभग साढ़े 11 बजे ग्राहकों के आने पर रवि अपने दोस्त शनि को दुकान पर बैठा कर सामान लेने चला गया था। इस बीच अचानक अत्यधिक गैस से काफी मशीन का बायलर फट गया और तेज धमाके के साथ मशीन के उपकरण टूट कर बिखर गए। दूकान में रखा अन्य सामान भी इधर उधर हो गया।
घटना में एलवल मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय संजय मणि त्रिपाठी पुत्र आरएन त्रिपाठी, अंबेडकर नगर जिले के राजेसुल्तानपुर निवासी 18 वर्षीय अतुल मौर्य पुत्र दिनेश मौर्य और दुकानदार रवि की मौसेरी बहन 13 वर्षीया खुशी पुत्री संतोष और फराशटोला निवासी दुकानदार को दोस्त 19 वर्षीय शनि पुत्र हरिलाल घायल हो गया।
सूचना मिलने पहुंचे नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्रा ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल संजयमणि, अतुल और खुशी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि सिर में गंभीर रूप से चोट लगने पर शनि निषाद को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अधिक गैस के चलते काफी मशीन ब्लास्ट हो गई। घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि तीन लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment