.

.

.

.
.

सर्वोदय पब्लिक स्कूल: आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई


आतंकियों द्वारा की गई यह कायरतापूर्ण कार्यवाही बेहद ही निंदनीय है- राजेन्द्र प्रसाद यादव,प्रबंधक 

आजमगढ़ : शुक्रवार को नगर के हरबंशपुर , आर0 टी0 ओ0 आफिस स्थित सर्वोदय पब्लिक स्कूल में जम्मू - कश्मीर के नेशनल हाइवे पर पुलवामा के लेथपोरा में सी0 आर0 पी0 एफ0 के जवानों से भरी बस पर हुए अब तक के सबसे बड़े आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।
श्रद्धांजलि सभा में सर्वप्रथम विद्यालय के प्रबंधक राजेन्द्र प्रसाद यादव ने शहीद जवानो के चित्र के सामने कैंडल प्रज्जवलित किया एवं उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा उनके शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने एव उनकी सुरक्षा की कामना की और कहा कि आतंकियों द्वारा की गई यह कायरतापूर्ण कार्यवाही बेहद ही निंदनीय है।
इस दौरान छात्र-छात्राओं ने कैडिल मार्च करते हुए शहीद वीर जवानो को भावुक श्रद्धांजलि देते हुए कहा की उनकी यह कुर्बानी यू ही व्यर्थ नही जाने चाहिए , हमारी सेना व सरकार को आतंकियों की इस कायरतापूर्ण कार्यवाही का जवाब अवश्य देना चाहिए ।
संस्था के प्रधानाचार्य श्री एस0 पी0 दास ने श्रद्धांजलि सभा में कहा कि आतंकियों द्वारा इस प्रकार की कायरतापूर्ण कार्यवाही अत्यंत निंदनीय है और यह देश के लिए बहुत ही अपूर्णीय क्षति है । इस घटना से
पूरा देश शोक में डूबा है ऐसे समय में हम अपने शहीद जवानो की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से सहृदय प्रार्थना करते हैं।
इस श्रद्धांजलि सभा में संस्था की निदेशिका श्रीमती कंचन यादव, कोऑर्डिनेटर श्री राकेश यादव , वरिष्ठ सलाहकार आर0 आर0 यादव , प्राइमरी इंचार्ज श्रीमती रोजिना रहमान तथा समस्त अध्यापकगण एवं
कर्म चारीगण उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment