.

.

.

.
.

अतरौलिया : भाजपा अनुसूचित मोर्चा का समरसता सह भोज कार्यक्रम संपन हुआ

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से समरसता सह भोज कार्यक्रम जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती के निर्देशन में जारी है। जिसके तहत शुक्रवार देररात्रि विधानसभा अतरौलिया के मंडल अतरौलिया ग्राम लोहरा अम्बेडकर पार्क में संपन हुआ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती ने कहा कि पार्टी ने समाज के हर तबके को जोड़ने के लिए समरसता सहभोज आयोजित कर रही है, जिसका दूरगामी परिणाम बेहद सकारात्मक है। अभी तक पर्व हमें एक दूसरे को मेल-मिलाप कराते थे लेकिन इस कार्यक्रम के जरिये हम समाज के हर वर्ग के बीच समरसता का आदान-प्रदान कर सबका साथ सबका विकास को मजबूत बना रहे है। उन्होंने कहा कि अब तक की सरकारों ने किसानों के नाम पर राजनीति किया है लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने 24 फरवरी को किसानों के लिए ऐसा अनोखा कार्य करेंगे, जिससे किसान मजबूती की तरफ बढ़ चलेगा। इस दौरान उन्होंने सभी से अपील किया कि इस ऐतिहासिक रैली में भारी संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनावें।
प्रभारी अशोक सोनकर ने बताया कि इसके पूर्व सदर, गोपालपुर, फूलपुर व सगड़ी विधानसभा में समरसता कार्यक्रम सभी के सहयोग से सफल रहा। सभी के प्रति मंडल कार्यक्रम प्रभारी दीपक कनौजिया ने आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर जिला प्रभारी फूलचन्द भारती व सह प्रभारी अशोक, राम नरेश गौतम, सुनील पाण्डेय, चंद्रजीत तिवारी, भानु प्रताप चौहान, सतिराम निशाद, सत्यनारायण, श्यामबहादुर सिंह आदि सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment