.

.

.

.
.

सांसद अमर सिंह ने सम्पति की संघ के नाम,कहा प्रियंका के आने से कॉकरोच पार्टी का खात्मा होगा

मुलायम सिंह चाहते तो मैं न समाजवादी पार्टी से अलग होता और न शिवपाल सिंह यादव 

तरवां :आजमगढ़ : स्थानीय तहसील परिसर के उप निबंधक कार्यालय में बुधवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह दोपहर में पहुंचे और तरवां स्थित अपने पैतृक आवास व अकृषक भूमि का बैनामा किया। इसकी सरकारी कीमत दो करोड़ 91 लाख 55 हजार है। इसमें स्टांप 14 लाख 59 हजार 20 रुपये का लगाया गया। दोनों बैनामे का रकबा 304 कड़ी रहा। राज्यसभा सांसद अमर सिंह रजिस्ट्री कार्यालय में तीन बजकर 55 पर पहुंचे तथा चार बजकर 45 मिनट पर उप निबंधक कार्यालय से निकले। इस दौरान अच्छी खासी भीड़ रही। दूसरी तरफ बैनामा के बाद अमर सिंह अपने आवास तरवां भी पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि तरवां से लगाव सदैव बना रहेगा, कभी मोहभंग नहीं होगा। इस दौरान सांसद ने सेवा भारती के पदाधिकारी को आवास की चाबी भी सौंपी।
इस दौरान मेडिया से बात करते हुए सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि मुलायम सिंह यादव इस तरह का बयान देकर खनन घोटाले में आरोपित आईएस अधिकारी चंद्रकला के प्रभाव को कम करने की कोशिश कर रहे हैं।
अमर सिंह ने कहा कि यदि मुलायम सिंह चाहते तो मैं न समाजवादी पार्टी से अलग होता और न शिवपाल सिंह यादव अलग होते हैं. ये उनकी एक सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है। आज भी वह समाजवादी सेकुलर मोर्चा के कार्यक्रम में लाल टोपी लगाकर पहुंच जाते हैं. एक सवाल के जवाब में अमर सिंह ने कहा कि सरकार अब मुलायम सिंह को राज्यपाल बना देगी तो उनका बुढ़ापा सुधर जाएगा। अमर सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी जैसी मेहनती नेत्री के राजनीति में आने से देश से कॉकरोच पार्टी का खात्मा होगा और सिर्फ दो राष्ट्रीय दल रहेंगे।
सांसद अमर सिंह ने संघ के नाम की सम्पति ,कहा

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment