.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

अटल जी की जयंती पर स्पीड ट्रेवल्स ने आयोजित किया रक्तदान शिविर



आजमगढ़: भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर नगर के आराजीबाग में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह व प्रदेश कार्य समिति सदस्य रामधीन सिंह ने फीता काटकर किया। यह कार्यक्रम स्पीड ट्रेवल्स के निदेशक विवेक अग्रवाल व ऋषभ सिंह रानू के संयोजकत्व में आयोजित किया गया। ब्लड बैंक की टीम ने शिविर में पहुंचकर 15 यूनिट रक्त का संचय किया। भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहाकि भारत रत्न से सुशोभित अटल बिहारी वाजपेयी का पूरा जीवन एक आदर्श पाठ की तरह हैं। इस अवसर पर मानवीयता को संजोने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन बेहद सराहनीय है। प्रदेश कार्य समिति सदस्य रामाधीन सिंह ने कहा कि अटल का पूरा जीवन देश के लिए समर्पित था। उन्होंने सभी को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया।
निदेशक विवेक अग्रवाल ने कहा कि हर वर्ष इस दिन कोई न कोई विशेष कार्य का आयेजन किया जाता हैं, इसलिए हमने इस बार रक्तदान शिविर का आयोजन कर मानवीयता के लिए आगे आने की लोगो से अपील किया।
संयोजक ऋषभ सिंह रानू ने बताया कि रक्तदान शिविर में 15 लोगों ने रक्तरूपी महादान किया है । जिसमे धर्मेन्द्र सिंह, पंकज सिंह, अशोक यादव, विवेक अग्रवाल, ऋषभ सिंह रानू, अजय अग्रवाल, अशोक यादव, कंचन मौर्य आदि ने अपना रक्त मानवता की सेवा के लिए दान किया ताकि किसी पीड़ित की जान बचाया जा सकें।
इस अवसर पर देवदुर्गा सिंह पालीवाल, विजय बिसेन सिंह, डा सुरेश गुप्ता, विनयप्रकाश गुप्त, पुल्लू पांडेय, धर्मेन्द्र सिंह, ज्ञार्नेन्द्र सिंह ज्ञानू, अजय यादव सहित आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment