.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

सरायमीर :: बोलेरो गैंग का पर्दाफाश,02 बोलेरो समेत लूट व चोरी के मोबाइल व नकदी बरामद


02 गिरफ्तार,पुलिस टीम को 10 हजार का पुरस्कार,सरगना समेत 04 फायरिंग कर फरार आजमगढ़ : मेंहनगर थाने के मेहनगर कस्बे में 22 दिसंबर की रात में मोबाइल की दुकान में हुई भीषण चोरी करने वाले बोलेरो सवार गैंग के दो सदस्य गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जबकि गैंग के चार सदस्य पुलिस दल पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार सदस्यों की निशानदेही पर चोरी की दो बोलेरो, 30 मोबाइल,ब्रांडेड कपड़े,नकदी सहित अन्य सामान बरामद किया। इसी के साथ पुलिस ने जिले के साथ ही जौनपुर,वाराणसी में हुई लगभग एक दर्जन घटनाओं का खुलासा किया। पुलिस कप्तान ने इस उपलब्धि के लिए सरायमीर थाना पुलिस को 10 हजार का पुरस्कार दिया है। सरायमीर थाने की पुलिस को गुरुवार को दोपहर में मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की बोलेरों से घूम रहे कुछ संदिग्ध रेकी कर रहे हैं। यह लोग रात में दुकान,घर का ताला तोड़ कर चोरी कर बोलेरो से भाग जाते हैं। इस पर सरायमीर पुलिस सरायमीर थाने के डेमरी मोड़ पर धमक पड़ी। इस बीच पुरंदरपुर से बोलेरो आती दिखी। पुलिस के हाथ देने पर फायरिंग कर बोलेरो सवार सिकरौर की तरफ भागने लगे। पीछा कर पुलिस ने हैदराबाद गेट से बखरा गांव की ओर भाग रहे एक नाबालिग सहित दो बदमशों को ग्रामीणों के सहयोग से धर दबोचा। जबकि गैंग के मुख्य सरगना सहित चार सदस्य पुलिस बल को चकमा देकर भाग निकले।
एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया कि गिरफ्तार आशिफ पुत्र असलम जौनपुर जिले के सरपतहा थाने के सलेमपुर सरायमोहिउद्दीनपुर और आलम पुत्र इरशाद बरदह थाने के उसरी खुर्रमपुर गांव का निवासी है। दोनों के पास से एक तमंचा,30 मोबाइल,27 जिंस पैंट,तीन जोड़ी जूते,लैपटाप,नेट सेटर आदि बरामद किया गया। इसके अलावा चोरी की दो बोलेरो भी बरामद किया।
उन्होंने बताया कि छह सदस्यों का यह गैंग पहले बाइक से घूम कर रास्ते व घटना करने वाली जगह को देखता है। इसके बाद रात्रि में बोलेरो के साथ दुकानों का ताला तोड़ कर चोरी कर भाग जाता है। पीछा करने पर ईंट,पत्थर व असलहे से हमला भी कर देता है। बताया गया की लूट के प्रयास के दौरान इनके द्वारा जौनपुर जनपद में हत्या तक कर दी गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment