.

.

.

.
.

रौनापार : किशोरी को बंधक बना किया सामूहिक दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ : रौनापार थाने के एक गांव की 14 वर्षीया किशोरी का शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। आरोप है की उसे वह लोग अपने एक दोस्त के घर ले गए और तीन युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। रविवार की भोर में किशोरी को उसके गांव के पास बदहाल हालत में फेक दिया। किशोरी के सीवान में पाए जाने पर गांव में सनसनी फैल गई। किशोरी ने परिजनों को आप बीती सुनाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के बीच देर शाम को शाम को एक युवक के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया।
पीड़ित किशोरी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। शुक्रवार की रात में वह गांव में ही एक महिला के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। रात लगभग 10 बजे वह अकेली घर आ रही थी। इस बीच रास्ते में सुनसान स्थान देख बाइक सवार दो युवकों ने उसे जबरन उठा लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बेहोश हो जाने पर किशोरी को दरिंदे जीयनपुर कोतवाली के फत्तेपुर गांव निवासी अपने दोस्त के घर लेकर चले गए। जहां बाइक सवार युवकों के दोस्त ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। युवकों ने किशोरी को घर में बंधक बनाए रखा। इस बीच रविवार की सुबह किशोरी को बदहवास हालत में उसके गांव के सीवान में फेंक दिया। रविवार की सुबह ग्रामीणों ने किशोरी को देख परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे उठा कर घर लाए। किशोरी की आप-बीती सुन परिजन उसे लेकर रौनापार थाने पर गए,जहां काफी जद्दोहद के बाद पुलिस ने शाम को मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू किया।
रौनापार थानाध्यक्ष गिरजेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर करने की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा रहा है।    

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment