.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

रौनापार : किशोरी के साथ बाइक सवारों द्वारा गैंगरेप का मुख्य आरोपी मुलायम यादव गिरफ्तार


आजमगढ़ : जिले के रौनापार थाना क्षेत्र में 04 दिनों पूर्व एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ बाइक सवारों द्वारा उसका अपहरण कर गैंग रेप के मामले में नामजद मुख्य आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी पशु व्यवसायी है। अपने बयान में गिरफ्तार मुख्य आरोपी ने जहाँ पीड़िता को बालिग करार दिया वहीँ उसका कहना था की पीड़िता ने ही उसे रात में मिलने बुलाया था लेकिन वो उसके साथ अकेला था और कोई गैंग रेप जैसी बात नहीं है । उम्र को लेकर पुलिस ने पीड़िता का बलिया जिले में एक्सरे कराया। मगर अभी तक रिपोर्ट नहीं मिली है। वैसे गिरफ्तार पशु व्यवसायी के अज्ञात दो साथियों की पुलिस तलाश की रही है।
वैसे बताये गए घटनाक्रम के अनुसार रौनापार थाने के एक गांव की 15 वर्षीया किशोरी और उसके परिजन ने आरोप लगाया की विगत सात दिसंबर की रात लगभग 10 बजे बाइक सवार दो युवकों ने पड़ता अपहरण कर लिया और उसे अपने एक दोस्त के घर ले गए और वहां बंधक बना कर सामुहिक रूप से दुरूचार किया गया । फिर दूसरे दिन किशोरी को भोर में उसके गांव के सीवान में बदहाल हालत में छोड़ दिया। नौ दिसंबर की सुबह किशोरी की आप बीती सुन परिजन ग्रामीणों के साथ रौनापार थाने पर पहुंचे। ग्रामीणों के धरना-प्रदर्शन करने के बाद पुलिस ने जीयनपुर कोतवाली के एक गांव का निवासी मुलायम यादव पुत्र उमेश यादव के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ बलात्कार,पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के पांच दिन बाद जिला अस्पताल में सुविधाओं के अभाव में पीड़िता के मेडिकल परीक्षण की प्रक्रिया पूरी की गई। बलिया जिला चिकित्सालय में गुरुवार को पीड़िता का एक्सरे कराया गया।
एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गैंग रेप के मुख्य आरोपी मुलायम यादव पुत्र उमेश यादव को शुक्रवार को काखभार बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया है । गिरफ्तार मुलायम पशु खरीदने और बेचने का काम करता है। मीडिया के सामने मुलायम ने ने पीड़िता को बालिग बताते हुए अपने लगे ऊपर आरोपों को खारिज कर दिया और कहा की हम अकेले पीड़िता के बुलाने पर मिलने गए थे और ोी नहीं था। रही बात अपहरण की तो किशोरी जबरन मेरे साथ घर चली आयी थी , जिस पर पारवारिक दबाव के चलते मैंने उसे वापस छोड़ दिया था। इस पर एसपी ग्रामीण ने कहा कि नाबालिग पीड़िता शिकायत पर ही भरोसा किया जा रहा है और आरोपी का काल डिटेल खंगाला जा रहा है। काल डिटेल के आधार पर दो अज्ञात आरोपियों का भी शीघ्र ही पता लगा लिया जाएगा। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment