.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

पेंशनरों की समस्याओं के निस्तारण हेतु 17 दिसम्बर को पेंशनर दिवस,डीएम ने विभागों को दिए निर्देश

आजमगढ़ 12 दिसम्बर 2018-- जिलाधिकारी ने बताया है कि राज्य सरकार के पेंशनरों की विभिन्न समस्याओं की जनपद स्तर पर सुनवाई एवं निराकरण हेतु प्रति वर्ष 17 दिसम्बर को पेंशनर दिवस को प्रभावकारी एवं सार्थक रूप से पूरे प्रदेश में आयोजित किये जाने का निर्देश दिया गया है। विभिन्न पेंशनर संगठनों द्वारा सामान्यतया इस आशय की शिकायत की गयी है कि पेंशन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रायः विभिन्न कार्यालयों के वरिष्ठ अधिकारीगण प्रतिभाग नही करते हैं, जिससे न केवल पेंशनरों की समस्याओं के निस्तारण में कठिनाई हो रही है, अपितु पेंशनर दिवस आयोजित किये जाने के उद्देश्य की पूर्ति नही हो पा रही है।
जिलाधिकारी ने समस्त कार्यालयाध्यक्षों को निर्देश दिये हैं कि अपने-अपने कार्यालय से संबंधित लम्बित पेंशनर प्रकरणों का निस्तारण करते हुए निस्तारित प्रकरणों को मुख्य कोषाधिकारी के कार्यालय में 15 दिसम्बर 2018 तक उपलब्ध कराते हुए 17 दिसम्बर 2018 को कलेक्ट्रेट सभागार में निस्तारित पेंशन प्रकरणों के साथ स्वयं अथवा कार्यालय के किसी वरिष्ठ राजपत्रित अधिकारी को कार्यक्रम में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें।
उक्त कार्यक्रम 17 दिसम्बर 2018 को प्रातः 12ः00 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पादित किया जायेगा। उक्त निर्धारित कार्यक्रम में समय से प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment