.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : शहर से लापता तीनो छात्राओं को प्रयागराज स्टेशन पर जीआरपी ने रोका,परिजन रवाना

आजमगढ़ : गुरुवार को शहर के प्रतिष्ठित शिब्ली नर्सरी स्कूल की कक्षा 06 की तीन छात्राएं लापता हो गईं। स्कूल की छुट्टी के बाद देर शाम तक छात्राओं का पता न चलने पर परिजनों में खलबली मच गई। परिजन अपने स्तर से खोजबीन करने के बाद शहर कोतवाली पंहुचे और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। इधर रात 09 बजे प्रयागराज (इलाहाबाद) स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने आजमगढ़ से मुंबई जाने वाली गोदान एक्सप्रेस में स्कूल यूनिफार्म में तीन छात्राओं को देख पूछताछ किया तो पता चला की तीनो आजमगढ़ से आईं हैं। पहले से मिली सूचना के आधार पर इनको हिरासत में ले लिया गया और सूचना आजमगढ़ शहर कोतवाली को दी गयी। इसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली और प्रयागराज के लिए रवाना हुए।
शहर के शिब्ली नेशनल डिग्री कालेज के सामने शिब्ली नर्सरी स्कूल का भी संचालन किया जाता है। गुरुवार को सुबह शहर के अलग-अलग मोहल्ले से छठवीं कक्षा की तीन छात्राएं घर से बैग लेकर स्कूल के लिए निकलीं,मगर स्कूल के अंदर नहीं पहुंची। स्कूल की छुट्टी होने पर तीन छात्राएं अपने घर नहीं लौट कर आईं। इस पर परिजन तलाश में स्कूल पर पहुंचे,जहां कुछ छात्राओं ने बताया कि तीनों छुट्टी के समय स्कूल के बाहर देखी गई थी। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजन सगे संबंधियों और छात्राओं की सहेलियों के घर पर पता लगाते रहे पर पता न चलने पर परिवार में कोहराम मच गया। इस दौरान परिजनों ने नगर कोतवाली में तहरीर दे दी।
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर छात्राओं के स्कूल के बाहर से गायब होने पर अज्ञात के खिलाफ धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर छान-बीन की जा रही थी की प्रयागराज जीआरपी ने उन बच्चियों को मुंबई की ट्रेन से उतार लिया है। इसके बाद परिजनों व नात-रिश्तेदारों को सूचित किया गया है वो वहां रवाना हो गए हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment