.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जनता ने केंद्र सरकार को बखूबी परख कर निर्णय दिया,यह जीत साम्प्रदायिकता के खिलाफ जीत है-आशुतोष द्विवेदी,महामंत्री,कांग्रेस

यह तो अभी शुरुआत है इसका फाइनल 2019 के लोकसभा चुनाव में होगा- प्रवीण सिंह,वरिष्ठ नेता,कांग्रेस 
आज़मगढ़- राजस्थान,मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की जीत पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व जिला महामंत्री आशुतोष द्विवेदी तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रवीण सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और उन प्रदेशों की जनता को बधाई दी है जहां कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। श्री द्विवेदी ने कहा कि यह जीत साम्प्रदायिकता के खिलाफ जीत है,देश सिर्फ जुमलेबाजी से नहीं चलता । देश की जनता ने केंद्र की सरकार को बखूबी परख कर निर्णय दिया है,इसी तरह लोकसभा 2019 के चुनाव में भी जनता पूरी तरह कांग्रेस का साथ देगी और एक बार फिर केंद्र में श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सत्ता में आएगी। उन सभी कार्यकर्ताओं को आज़मगढ़ कांग्रेस की तरफ से ढेर सारी बधाई।
वरिष्ठ नेता प्रवीण सिंह ने कहा कि यह जीत कांग्रेस की नहीं बल्कि जनता की जीत है जिन्होंने कांग्रेस पर भरोसा किया और जुमलेबाजी वाली सरकार को तीनों प्रदेशों से बाहर कर दिया। यह तो अभी शुरुआत है इसका फाइनल 2019 के लोकसभा में होगा जब एक बार फिर देश की जनता देश की कमान कांग्रेस के हाथों में सौपेंगी और साम्प्रदायिक ताकतों को सत्ता से बाहर करेगी।
इस जीत से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है । श्री राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस की यह बड़ी जीत है,अब कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी द्रुतगति से आगे बढ़ रही है और 2019 में एक बार फिर देश की सेवा के लिए आगे की तैयारी में जुटी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment