.

.

.

.
.

नगर भाजपा के नवनियुक्त महामंत्री विनीत सिंह रिशु का छात्रों ने किया जोरदार स्वागत

आजमगढ़: समाजसेवा व राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय विनीत सिंह रीशू को भारतीय जनता पार्टी नगर इकाई में महामंत्री का महत्वपूर्ण दायित्व मिलने से उनके समर्थक छात्रों में उत्साह है। इसी को लेकर नगर के शिब्ली नेशनल महाविद्यालय में विनीत सिंह रीशू का छात्रों ने माल्यार्पण कर सम्मान किया और उन्हें बधाइयाँ दी । शिनेका छात्र नेता शौर्य सिंह ने कहा कि जो जर्रा यहां से उठता है वह नैय्यरे आजम होता हैं इसे चरितार्थ करने के लिए सामाजिक क्षेत्र में विनीत सिंह रीशू ने हर स्तर पर विशेष कार्य कर रहे है। अब भाजपा जैसी बड़ी पार्टी ने अपनी नगर इकाई में विनीत सिंह को स्थान देकर युवाओं का मान बढ़ाने का कार्य किया है।
स्वागत से अभिभूत विनीत सिंह रीशू ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के लिए कार्य कर रही केंद्र व प्रदेश सरकार में देश का चतुर्दिक विकास हो रहा है। इसीलिए युवा पूरे जोश के साथ सरकार का साथ दे रहे है। भाजपा देश की संस्कृतियों को संजोने का कार्य करती है ऐसी पार्टी में दायित्व मिलने पर मुझे गर्व हैं।
स्वागत करने वालों में शौर्य सिंह, नीतीश दुबे, अटल सिंह, मो सैफ, योगेश चौहान, ऋषभ राय, आलोक सिंह, देवदत्त उपाध्याय, नितिन सोनकर, आशीष कुमार, बलवन्त यादव, पवन प्रकाश, प्रिंस सिंह, करणवीर सिह, बृजेश सिंह आदि लोग रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment