.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

ग्रामीण क्षेत्रों में भी उठ रही विश्विद्यालय की मांग,हस्ताक्षर अभियान


आजमगढ़। चुनाव नजदीक आते ही जिले में विश्वविद्यालय की मांग तेज हो गयी है। शहर से शुरू हुआ आंदोलन अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी दिखाई देने लगा है। विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग शासन तक पहुंचाने के लिए रविवार के श्री दुर्गा जी चिल्ड्रेन सिटी इंटर कालेज खलीलाबाद में छात्र और बच्चों ने हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। जिसमें क्षेत्र के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
हस्ताक्षर अभियान का शुभारम्भ कॉलेज ऑफ एडवांस स्टडीज़ के कोआर्डिनेटर सीबी गुप्ता, प्रधानाचार्य कमलेश सिंह और छात्रनेता विश्वजीत सिंह ने संयुक्त रूप से किया। छात्रनेता विश्वजीत सिंह ने कहा कि आजमगढ़ विश्वविद्यालय की स्थापना नितांत आवश्यक है। यहां दो सौ से अधिक डिग्री कालेज है। पूर्वांचल विश्वविद्यालय पर अत्यधिक लोड़ होने के कारण रिजल्ट से लेकर परीक्षा फार्म व प्रवेश पत्र तक में तमाम गलतियां होती है।
सर्वेश सिंह और नितिन सिंह ने युवाओं का आह्वाहन किया कि आज पूरा जनपद विश्वविद्यालय की मांग को लेकर एकजुट हो चुका है। अब हम विश्वविद्यालय लेकर रहेंगे। चाहे इसके लिये हमे कोई भी लड़ाई लड़नी पड़े। हस्ताक्षर अभियान में सर्वेश सिंह, नितिन सिंह, विजय बहादुर, सुनील कुमार, अनिल यादव, सिद्धार्थ राव, रवि यादव, गोविन्द आदि शामिल रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment