.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

बेतुके, स्तरहीन बयान दे जनता का ध्यान हटाना चाह रहे सीएम योगी-हवलदार यादव,सपा जिलाध्यक्ष

आजमगढ़:  प्रदेश की जनता मंहगाई की मार से बेहाल है। पेट्रोल और डीजल का मूल्य सौ रूपया प्रति लीटर होने के करीब है। दिन दहाड़े, महिलाओं का अपहरण और चीर हरण आम हो गया है, ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेतुके और स्तरहीन बयान देकर जनता का ध्यान अपनी करतूतों से हटाना चाहते हैं।
उक्त बातें समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को औरंगजेब की संज्ञा देने पर कही। श्री यादव ने कहा कि योगी जी को औरंगजेब की शासन व्यवस्था का अध्ययन करना चाहिए और तब टिप्पणी करनी चाहिए। श्री यादव ने कहा कि भाजपा के लोग धर्म और जाति के आधार पर समाज में घृणा का वातावरण बना कर जनता को गुमराह करना चाहते हैं, लेकिन किसान, नौजवान, व्यापारी, महिलायें और शोषित-पीड़ित जनता इनके मंसूबे जान चुकी है।
स0पा0अध्यक्ष श्री यादव ने कहा शिक्षा और परीक्षा में सुचिता और पारदर्शिता का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी के राज में जिसने शिक्षक भर्ती परीक्षा नहीं दिया और जिसने 2 या 3 नम्बर भी पाया वह भी इनके आशीर्वाद से अध्यापक हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केवल बड़बोले हैं और प्रशासन पर इनकी कोई पकड़ नहीं है, अराजकता के माहौल में जनता कराह रही है। श्री यादव ने स0पा0 कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफास करें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment