.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सरायमीर/दीदारगंज : चोरी की घटनाओं की बाढ़,क्षेत्रवासियों में दहशत,किया सड़क जाम

 

मार्टिनगंज /आजमगढ़: तहसील क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में जन्माष्टमी की रात में चोरों ने कई स्थानों पर चोरी कर पुलिस महकमे को खुला चैलेंज दे दिया।  दीदारगंज थाना अंतर्गत मार्टिन गंज बाजार व कुशलगगांव बाजार के अलावा सरायमीर थाना अंतर्गत नोनारी बाजार में तथा कौरागहनी में चोरों ने वारदात को  अंजाम दिया।  चोरी की घटनाओं से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है । सोमवार को चोरी की लगातार हो रही घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन के आश्वासन पर किसी तरह जाम समाप्त हुआ।
तहसील क्षेत्र के सरायमीर थाना अंतर्गत नोनारी बाजार में शादाब पुत्र अजीजुल रहमान की मोबाइल की दुकान का शटर का ताला तोड़कर उसमें से 20 से 25 पीस मोबाइल, लैपटॉप, बीस हजार की बैटरी, रिपेयर के िये आये  कस्टमर के 08 मोबाइल सहित लगभग एक लाख सा ज्यादा का सामान चोरी कर ले गए ।वहीँ कौरागहनी निवासी अंसार अहमद का एक बकरा व एक बकरी चोर चुरा ले गए।  शौकत पुत्र आलम का मोटर चोरी ले कर ले गए।  मस्जिद रोड किनारे लगी मोटर भी गायब है। इसी के साथ दीदारगंज थाना क्षेत्र मार्टिनगंज बाजार में जैगहां मोढ पर अरविंद यादव पुत्र रामाश्रय यादव की जन सेवा केंद्र से इनवर्टर, लैपटॉप और दस हजार रूपया ताला तोड़कर चोर उठा ले गए साथ में बगल की दुकान डॉक्टर रामजस लालपुर निवासी की ताला तोड़कर 5000 रुपये और दवा उठा ले गए।  कुशल गांव बाजार में शंकर गुप्ता का कर्कट तोड़कर पैसा और मोबाइल उठा ले गए। पूरे क्षेत्र में एकाएक चोरी की जुड़ी घटनाओं की बाढ़ आने से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है और क्षेत्रीय लोग रतजगा करने को मजबूर है वही पुलिस सिर्फ लाठी पीट रही है घटनाओं का पर्दाफाश नहीं हो पा रहा है। वहीं दीदारगंज थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह का कहना है कि जो भी चोरी की घटनाएं हुई हैं उनका जल्द पर्दाफाश किया जायेगा।
[9/3, 15:40] Jt मार्टीनगंज शेलेन्द्र दुबे: बरसात से घर ढहा पशु दबे
मार्टिनगंज /आजमगढ़ तहसील क्षेत्र के दीदारगंज थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत सुरहन में बरसात के चलते कच्चा मकान गिर जाने से जहां दो पशु दब गए वहीं घर वाले भी किसी तरह जान बचाकर बाहर भागे पुरा घर गिर जाने से घरवाले आसमान नीचे रहने को मजबूर हैं
सुरहन निवासी घनश्याम व अखिलेश पुत्र गण सोन्ई गौतम कच्चे मकान में रहते थे रात में बरसात के चलते एकाएक घर ढह गया जिससे जहां घरवाले परिजन किसी तरह / जान बचाए वही दो गाय उसी में दब गई किसी तरह अड़ोस पड़ोस के लोग गायों को बाहर निकालें।घनश्याम का कहना है कि घर में रखा गृहस्थी का सारा समान दब गया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment